Viral Video : राम लीला के गाने पर लड़की की अदाएं देख आयशा को भूले लोग

वीडियो को मिल चुके हैं 22 लाख से अधिक व्यूज

Viral Video
Viral Video

ट्रेडिंग न्यूज । इंटरनेट का कोई फायदा हुआ हो या ना हुआ हो लोगों को अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका जरूर मिल गया है। सोशल मीडिया पर लोग अपनी प्रतिभा के वीडियो शेयर करते रहते हैं। इनमें लोगों की अलग-अलग प्रतिभा देखने को मिलती है। कोई डांस का वीडियो पोस्ट करता है तो कोई स्टंट करता हुआ नजर आता हैं अब तो डेढ़ या दो मिनट के छोटे वीडियो भी रील्स के तौर पर पोस्ट होते हैं। इनमें से कई वीडियो वायरल हो जाते हैं और पोस्ट करने वाला बंदा या बंदी भी वायरल हो जाते हैं।

ऐसे ही लोगों में कुछ दिनों पहले एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था। ये वीडियो पाकिस्तान का था। तो फिर आपको पाकिस्तानी गर्ल आयशा याद हैं? जिनके डांस वीडियो ने इंटरनेट पर गर्दा मचा दिया था। जी हां, उन्होंने पॉपुलर सॉन्ग ‘मेरा दिल ये पुकारे आजा…‘ पर इतना जबरदस्त डांस किया था कि कई दिनों तक इंस्टाग्राम की दुनिया में इस गाने पर रील्स ही रील्स बनीं।

Viral Video : आसमान में दिखा गुलाबी बादल, लोग बोले यूएफओ

एक और पाकिस्तानी लड़की का वीडियो हो रहा है वायरल

अब एक और पाकिस्तानी लड़की ने इंटरनेट पर आग लगा दी है! दरअसल, उसने जब अपनी बहन की शादी में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की फिल्म गोलियों की रासलीला-रामलीला के हिट गाने ‘अंग लगा दे रे…‘ पर परफोर्मेंस दी, तो भैया… उसके डांस मूव्स और एक्सप्रेशन्स देखकर इंटरनेट की जनता उसके अंदाज की मुरीद हो गई। अगर आपने अबतक यह वीडियो नहीं देखा है, तो नीचे देख सकते हैं।

वीडियो को मिल चुके हैं 22 लाख से अधिक व्यूज

यह बेहतरीन डांस वीडियो इंस्टाग्राम हैंडल @natalia.calling से 15 जनवरी को पोस्ट किया गया था। उन्होंने कैप्शन में लिखा कि इंस्टाग्राम मुझे सबकुछ अपलोड नहीं करने देगा। लेकिन यह मेरी टैलेंटेड बेबी सिस्टर है, जिस पर मुझे बहुत गर्व है! बस मैं आप सबके साथ ये लम्हा साझा करना चाहती हूं।

अबतक इस वीडियो को 22 लाख से अधिक व्यूज और 2 लाख 23 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। साथ ही, सैकड़ों की संख्या में यूजर्स ने इस पर प्रतिक्रिया दी है। कुछ यूजर लड़की के डांस स्टेप्स के फैन हो गए, तो किसी का दिल उसके एक्सप्रेशन्स ने जीत लिया। आपको कैसा लगा इस पाक गर्ल का वीडियो? कमेंट में जरूर बताएं।