KL Rahul, Athiya Shetty Wedding FIRST Pics

KL Rahul, Athiya Shetty Wedding FIRST Pics: अथिया शेट्टी और केएल राहुल आखिरकार आज शादी के बंधन में बंध गए। प्रोग्राम सुनील शेट्टी के महाराष्ट्र के खंडाला स्थित फार्महाउस पर हुआ। कपल के विवाह समारोह में परिवार के करीबी सदस्य और करीबी दोस्त शामिल हुए। अथिया और राहुल ने दक्षिण भारतीय तरीके से शादी की। अब उनकी शादी की पहली तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

अथिया शेट्टी और केएल राहुल की शादी की तस्वीरें-

केएल राहुल और अथिया शेट्टी की शादी की पहली तस्वीरों में, नए जोड़े पेस्टल गुलाबी और बेज रंग के पहनावे में शानदार लग रहे हैं। उनकी शादी के प्यारे पल आज इंटरनेट पर छाए हुए हैं। खैर, फैंस उनकी केमिस्ट्री को काफी पसंद कर रहे हैं। दूल्हा-दुल्हन की शादी का जोड़ा अनामिका खन्ना ने डिजाइन किया था।

अथिया और केएल राहुल ने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की कई तस्वीरें शेयर की हैं। ध्यान देने वाली बात ये है कि अथिया शेट्टी और केएल राहुल ने शाम 4 बजे शादी की। दोपहर 2:30 बजे केएल राहुल की बारात आई और शाम 4:15 बजे फेरे हुए। दिलचस्प बात यह है कि दोनों पैपराजी से मिलने फार्महाउस से कपल बनकर निकले थे।

अथिया शेट्टी और केएल राहुल की शादी के बारे में डिटेल्स-

अथिया शेट्टी और केएल राहुल की शादी वास्तव में बॉलीवुड में एक बड़ा मामला था। उनकी प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन जैसे संगीत, मेहंदी और हल्दी 22 जनवरी को और आज सुबह हुई। टाइगर श्रॉफ, कृष्णा श्रॉफ, अर्जुन कपूर, अंशुला कपूर, रोहन श्रेष्ठ, जैकी श्रॉफ और अन्य जैसे सेलेब्स ने कथित तौर पर संगीत की रात में शानदार समय बिताया।

रिपोर्ट्स की मानें तो अथिया शेट्टी और केएल राहुल मुंबई और बैंगलोर में दो ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन देने वाले हैं। मुंबई में, 3000 मेहमानों के नवविवाहितों के स्वागत समारोह में शामिल होने की उम्मीद है, जिसमें सलमान खान, अजय देवगन, संजय दत्त, शाहरुख खान, सचिन तेंदुलकर और अन्य शामिल हैं। बेंगलुरु रिसेप्शन केएल राहुल के फैमिली मेंबर्स और दोस्तों के लिए होगा।

कपल अपने हनीमून के लिए अभी कहीं नहीं जा रहे हैं, क्योंकि केएल राहुल फरवरी और मार्च 2023 के बीच ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एक सीरीज खेलेंगे।