India vs Sri Lanka : तीसरे वन डे में ईशान और सूर्या को मिलेगा मौका, अर्शदीप बनाएंगे प्लेइंग इलेवन में जगह!

गिल और राहुल करेंगे आराम, सुंदर ले सकते हैं अक्षर की जगह

india vs sri lanka
india vs sri lanka

तिरूवंतमपुरम । भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की वन डे सीरीज की तीसरा और आखिरी मुकाबला रविवार को तिरूवंतपुरम में खेला जाएगा। भारत पहले दो वन डे मैच जीतकर पहले ही सीरीज पर कब्जा कर चुका है। तीसरे वन डे में जीत दर्ज कर रोहित की सेना श्रीलंका का सीरीज में सुपड़ा साफ करने के इरादे से मैदान में उतरेगी। वहीं श्रीलंका की टीम जीत के साथ दौर का समापन करना चाहेगी।

ईशान और सूर्या को मिलेगा मौका !

तीसरे वन डे में भारतीय टीम के प्लेइंग इलेवन में बदलाव हो सकता है। अक्सर देखा गया है कि भारतीय टीम सीरीज जीत लेती है तो बाकि मैच में वो अपनी बेंच को आजमाती है। ऐसे में संभावना है कि पहले दो वन डे की प्लेइंग इलेवन से बाहर रहे विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन और मध्यक्रम के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव को अंतिम इलेवन में जगह मिल सकती है।

गिल और राहुल करेंगे आराम

ईशान किशन और सूर्यकुमार यादव के प्लेइंग इलेवन में शामिल होने की स्थिति में दो वन डे में रोहित के ओपनिंग साझेदार रहे शुभमन गिल और दूसरे वन डे में मैच विनिंग पारी खेलने वाले केएल राहुल को आराम दिया जा सकता है। ईशान किशन ओपनिंग बल्लेबाजी के साथ विकेट के पीछे की जिम्मेदारी भी संभालेंगे। वहीं सूर्यकुमार यादव के टीम आने से श्रेयस अय्यर नंबर पांच पर बल्लेबाजी करने उतर सकते हैं।

अर्शदीप और सुंदर भी हो सकते हैं शामिल

वहीं अगर गेंदबाजी की बात करें तो अर्शदीप सिंह को मोहम्मद सिराज या मोहम्मद शमी की जगह टीम में शामिल किया जा सकता है। वहीं वाशिंगटन सुंदर भी अक्षर पटेल की जगह ले सकते हैं। कुलदीप यादव पिछले मैच में मैन ऑफ द मैच रहे थे, अब देखना होगा कि कुलदीप टीम में बने रहते हैं या यजुवेंद्र चहल टीम में वापसी करते हैं।

यह हो सकती है टीम

रोहित शर्मा (कप्तान), ईशान किशन, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, श्रेयस अय्यर, हार्दिक पंड्या, वाशिंगटन सुंदर/अक्षर पटेल, कुलदीप यादव/यजुवेंद चहल, मोहम्मद सिराज, मोहम्मद शमी/अर्शदीप सिंह, उमरान मलिक।