हैरी केन ने दागे दो गोल, टोटेनहेम ने क्रिस्टल पैलेस पर 4-0 से हराया

Harry Kane
Harry Kane

लंदन । कतर में आयोजित फीफा विश्व कप के क्वार्टर फाइनल में फ्रांस के खिलाफ पेनल्टी पर गोल न करने पाने की निराशा को पीछे छोड़ते हुए इंग्लैंड के स्टार फुटबॉल खिलाड़ी हैरीकेन ने प्रीमियर लीग में शानदार खेल दिखाया है। उन्होंने टोटेनहेम हॉटस्पर की क्रिस्टल पैलेस पर 4-0 से जीत में दो गोल किए। उनके दोनों ही गोल शानदार रहे।

फ्रांस के खिलाफ क्वार्टर फाइनल में इंग्लैंड को 1-2 से मिली हार के बाद केन का अपने क्लब के लिए इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) में यह तीसरा मैच था, जिसमें उनके तीन गोल हो चुके हैं। इससे पहले उन्होंने ब्रेंटफोर्ड के खिलाफ खेले गए 2-2 से ड्रॉ में भी गोल किया था।

24 मिनट के अंतराल में दूसरे हॉफ में हुए चारों गोल

केन के इस प्रदर्शन से टीम के मैनेजर एंटोनियो कोंटे को राहत मिली है। इससे पहले टोटेनहेम को एस्टोनविला ने 2-0 से हराकर उसे लीग की अंकतालिका के सर्वोच्च चार स्थान से बाहर कर दिया था। टोटेनहेम के इस जीत के साथ 18 मैचों में 33 अंक हो गए हैं और वह पांचवें स्थान पर है। वह छठे स्थान पर मौजूद लिवरपूल से पांच अंक आगे है, जबकि तीसरे और चौथे स्थान पर मौजूद न्यूकैसल और मैनचेस्टर यूनाइटेड से दो अंक पीछे है। हालांकि यूनाइटेड ने टोटेनहैम से एक मैच कम खेला है। मैच में चारों गोल 24 मिनट के अंतराल में दूसरे हॉफ में हुए। अन्य दो गोल मैट डोहर्टी और कोरियाई सोन ह्यूंग मिन ने किए।

बार्सिलोना ने अतिरिक्त समय में तीसरे डिवीजन के क्लब को हराया

रिकॉर्ड 31 बार कोपा डेल रे (स्पेन की नॉकआउट राष्ट्रीय लीग) का खिताब जीतने वाले बार्सिलोना को तीसरे डिवीजन के क्लब इंटरसिटी को हराने के लिए अतिरिक्त समय का सहारा लेना पड़ा। बार्सिलोना ने 104वें मिनट में अंसू फाती के गोल की बदौलत इंटरसिटी को 4-3 से हराया। निर्धारित समय में दोनों टीमें 3-3 की बराबरी पर थीं। इंटरसिटी के लिए ओरिओल सोल्दे ने हैट्रिक लगाई। उन्होंने 59, 74, 86वें मिनट में गोल किए। हालांकि बार्सिलोना ने इस मैच में अपने कुछ नियमित फुटबालरों को नहीं उतारा। उसके लिए चौथे मिनट में रोनाल्ड अराउजो, ओस्मान डेंबेले (66 मिनट) और राफीन्हा (77 मिनट) ने गोल किए।