Cristiano Ronaldo : नए क्लब के साथ इस दिन मैदान पर नजर आ सकते हैं रोनाल्डो

बैन के कारण 14 जनवरी का मुकाबला नहीं खेल पाएंगे रोनाल्डो

Cristiano Ronaldo
Cristiano Ronaldo

दुबई । पुर्तगाल के स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो वर्ल्डकप के बाद पहली बार मेदान पर नजर आने वाले हैं। फीफा विश्वकप के बाद रोनालडो ने दुबई के क्लब अल नस्र के साथ करार किया है। खबर है कि अपने नए क्लब सऊदी अरब के अल नस्र के लिए 22 जनवरी को डेब्यू कर सकते हैं। रोनाल्डो को इसी सप्ताह अल नस्र ने अपने फैंस के सामने प्रेजेंट किया था। सऊदी लीग में एक फ्रेंचाइजी ज्यादा से ज्यादा आठ विदेशी खिलाड़ियों को ही टीम में रख सकती है। ऐसे में अल नस्र ने मैनचेस्टर यूनाइटेड से जुड़े स्ट्राइकर विन्सेंट अबूबकर के कॉनट्रैक्ट को रद्द कर दिया।

विन्सेंट अबूबकर का कॉन्ट्रैक्ट खत्म

अपने पिछले क्लब मैनचेस्टर यूनाइटेड के लिए खेलते समय एक प्रशंसक के मोबाइल फोन को तोड़ने के लिए नवंबर में जारी किए गए दो मैचों के प्रतिबंध को पूरा करने के बाद अब वह एटिफाक के खिलाफ 22 जनवरी के घरेलू मैच के लिए उपलब्ध होंगे। क्लब के सूत्र ने कहा- अल नस्र ने आपसी सहमति से विन्सेंट अबूबकर के अनुबंध को समाप्त कर दिया और उन्हें अपने सभी वित्तीय अधिकार प्राप्त हुए।

World Boxing Championship : छह बार की वर्ल्ड चैंपियन मैरीकॉम टूर्नामेंट से हटी

बैन के कारण 14 जनवरी का मुकाबला नहीं खेल पाएंगे रोनाल्डो

सूत्र ने कहा- तो अब रोनाल्डो ने अल ताई के खिलाफ एक मैच का बेन सर्व किया और दूसरे मैच का बैन वह 14 जनवरी को अल शबाब के खिलाफ सर्व करेंगे। अधिकारी ने उन रिपोर्टों को संबोधित नहीं किया कि 30 वर्षीय अबूबकर फिर से मैनचेस्टर यूनाइटेड से जुड़ेंगे या नहीं।, यह कहते हुए कि अबूबकर अब एक फ्री एजेंट हैं और किसी भी टीम के साथ बातचीत कर सकते हैं।

अल नस्र ने की है 200 मिलियन यूरो का डील

37 साल के रोनाल्डो को अल नस्र ने लगभग 200 मिलियन यूरो का डील साइन किया है। इससे सऊदी प्रो लीग को नई पहचान मिली है। सऊदी अरब अब ग्रीस और मिस्र के साथ 2030 फीफा वर्ल्ड कप टूर्नामेंट की मेजबानी के लिए बोली लगाने पर विचार कर रहा है। अगला फीफा वर्ल्ड कप 2026 में यूएसए और कनाडा की संयुक्त मेजबानी में खेला जाएगा।