Political news : पूर्व मंत्री और पाटन के भाजपा विधायक अजय विश्नोई ने एक बार फिर अपनी ही पार्टी पर सवाल उठाये हैं। पाटन विधायक अजय विश्नोई ने ट्वीट कर संस्कृति मंत्री ऊषा ठाकुर पर तंज कसा है। जबलपुर में शुक्रवार से वर्ल्ड रामायण कांफ्रेंस का आयोजन शुरू हो गया है। यह कार्यक्रम प्रदेश के संस्कृति मंत्रालय के सहयोग से हो रहा है, संस्कृति मंत्री ऊषा ठाकुर को कार्यक्रम के उद्घाटन में शामिल होना था, लेकिन वे नहीं पहुंची, जिस पर भाजपा के वरिष्ठ नेता अजय विश्नोई ने सवाल उठाये हैं।

अजय विश्नोई ने ट्वीट कर लिखा-

पूर्व मंत्री और पाटन विधायक अजय विश्नोई ने ट्वीट कर लिखा है कि “जबलपुर में वर्ल्ड रामायण कांफ्रेंस का आयोजन है। एमपी का संस्कृति मंत्रालय इसका सहयोगी है, संस्कृति मंत्री ऊषा ठाकुर जी को उद्घाटन में आना था। वे नहीं आईं, ठीक भी है जब सभी संस्कृति इंदौर व मालवा में उपलब्ध है तो गोंडवाना व महाकौशल की संस्कृति की परवाह क्यों की जाये? अब वर्ल्ड रामायण कांफ्रेंस आयोजन के पहले ही दिन पूर्व मंत्री अजय विश्नोई के ट्वीट से हड़कंप मच गया है।

नगरीय निकाय प्रतिनिधियों को भाजपा सिखा रही लोक व्यवहार व कार्यपद्धति और समन्वय

गौरतलब है कि जबलपुर में शुक्रवार से तीन दिवसीय वर्ल्ड रामायण कांफ्रेंस की शुरुआत हुई है। जिसमें श्रीलंका के संस्कृति मंत्री रीविदुरा विक्रमनायके, मोरिशस के संस्कृति मन्त्री, स्विट्जरलैंड के सांसद, भाजपा से राज्यसभा सांसद सुधांशु त्रिवेदी, सांसद राकेश सिंह, पूर्व मंत्री अजय विश्नोई सहित 15 देशों के प्रतिनिधि भी पहुँच रहे हैं। जो 6, 7 और 8 जनवरी तीन दिनों तक चर्चा में उनके देश में रामायण और रामकथ पर चल रहे कार्यों की जानकारी देंगे।