Shivpuri Accident
Shivpuri Accident

Shivpuri News: मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले में देर रात एक भीषण सड़क हादसा हो गया है। हादसे में तीन लोग घायल हो गए। घायलों में दो लोगों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। जबकि एक आदमी की हालत गंभीर बनी हुई है।

घटना शिवपुरी के देहात थाना क्षेत्र के ककरवाया के पास फोरलेन बायपास और थीम रोड को क्षेत्र की बताई जा रही है। सोमवार रात ग्वालियर की ओर से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार तीन लोगों को कुचल दिया। हादसे की जानकारी के बाद देहात थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

सगाई पक्की कर वापस आ रहे थे –

जानकारी के अनुसार नवाब साहब रोड निवासी मुरारी पुत्र प्रभु रजक (उम्र 65 साल) अपने पोते रुपेश पुत्र छिद्दा रजक की सगाई करने के लिए डेहरवारा गांव गए हुए थे। इनके साथ और भी रिश्तेदार कार्यक्रम में शामिल होने गए थे। रुपेश की सगाई पक्की करने के बाद मुरारी रजक अपने भतीजे राकेश पुत्र बच्चू रजक निवासी नवाब साहब रोड व पंकज पुत्र महेश रजक निवासी हाउसिंग बोर्ड कालोनी मेडिकल कॉलेज के साथ बाइक से वापस शिवपुरी आ रहे थे।

Bhopal News: परिवार के डिप्रेशन में महिला ने की आत्महत्या, चार पेज में लिखा सुसाइड नोट

रात करीब 10 बजे उनकी बाइक ग्वालियर फोरलेन बायपास और थीम रोड को जोड़ने वाले मोड़ पर पहुंची, इसी दौरान ग्वालियर की तरफ से आ रहे एक ट्रक ने सामने से बाइक में टक्कर मार दी। हादसा इतना भीषण था कि ट्रक बाइक के ऊपर से गुजर गया।

हादसे में राकेश और पंकज की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि मुरारी रजक गंभीर रूप से घायल हो गए। हाईवे एम्बुलेंस की मदद से सभी को जिला अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टर ने मुरारी को उपचार के लिए ट्रामा आईसीयू में भर्ती कराया है, जबकि पंकज व राकेश को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।