Global Investors Summit : इंदौर में ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट का वर्चुअल शुभारंभ करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने संबोधन में कहा कि, इस समिट को मेरी अनेक अनेक शुभकामनाएं हैं। मध्यप्रदेश का सामर्थ्य, मध्यप्रदेश के संकल्प आपकी प्रगति में दो कदम आगे चलेंगे ये मैं आपको विश्वास से कहता हूं। Production linked Incentives स्कीम्स के तहत मध्यप्रदेश में भी इस स्कीम की वजह से सैकड़ों करोड़ रुपए का निवेश आया है। मेरा मप्र आ रहे इन्वेस्टर्स से आग्रह है कि पीएलआई स्कीम का ज्यादा से ज्यादा लाभ उठाएं।

हमने रिफॉर्म की स्पीड और स्केल को लगातार बढ़ाया

पीएम मोदी ने कहा कि, आस्था, अध्यात्म से लेकर पर्यटन तक, एग्रीकल्चर से लेकर एजुकेशन और स्किल डेवलपमेंट तक, एमपी अजब भी है, गजब भी है और सजग भी है । देश के लिए हर जरूरी फैसले, उतनी ही तेजी से लिए जाते हैं। आपने भी देखा है कि कैसे बीते 8 वर्षों में हमने रिफॉर्म की स्पीड और स्केल को लगातार बढ़ाया है। पीएम मोदी ने कहा कि, हाल ही में हमने नेशनल सिंगल विंडो सिस्टम शुरु किया है, जिससे मध्यप्रदेश भी जुड़ चुका है। इस सिस्टम के तहत अभी तक लगभग 50 हजार स्वीकृतियां दी जा चुकी हैं।

Global Investors Summit : देश के बड़े उद्योगपति हुए शामिल, MP में आएगा बड़ा निवेश

भारत दुनिया के सबसे competitive Logistics market के रूप में अपनी पहचान बनाने के लिए committed है। इसी लक्ष्य के साथ हमने अपनी National Logistics Policy लागू की है। Production linked Incentives स्कीम्स के तहत मध्यप्रदेश में भी इस स्कीम की वजह से सैकड़ों करोड़ रुपए का निवेश आया है। मेरा MP आ रहे Investors से आग्रह है कि PLI स्कीम का ज्यादा से ज्यादा लाभ उठाएं।