Morena Accident
Morena Accident

Morena: मुरैना जिले के सिविल लाइन थाना क्षेत्र मेटाडोर में बैठे एक परिवार के ऊपर लोहे की चादर गिर पड़ा। हादसे में दो बच्चियों की मौक पर ही मौत हो गई और माता- पिता घायल हो गए। घटना की जानकारी मिलते ही सिविल लाइन थाना की पुलिस मौके पर पहुंच गई है। घायलों को जिला अस्पताल ले जाया गया है।

वाहन के हिलने डुलने के कारण लोहे से रस्सी कट गई-

खबरों के मुताबिक, शब्बीर पुत्र शरीफ खान धौलपुर से ग्वालियर गए हुए थे और दोपहर को धौलपुर के लिए ग्वालियर से निकल रहे थे, तभी उनके रुपए गिर पड़े और मजबूरन उन्हें एक मेटाडोर में बैठना पड़ा। बताया जाता है कि मेटाडोर में लोहे की चादरों के बंडल रस्सी से बधे हुए रखे थे, जिन पर शब्बीर की पत्नी रुखसार बानो, मुस्कान उर्फ शकीना 4 वर्ष, बुसरा 3 माह, अनीशा 10 वर्ष बैठे हुए थे।

रास्ते में वाहन के हिलने डुलने के कारण लोहे से रस्सी कट गई और घरौना मंदिर के आगे एक बंडल शब्बीर के परिवार पर आकर गिर गया तथा उसके नीचे दबने से मुस्कान एवं बुसरा की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकि शब्बीर व उसकी पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गए और उनके दोनों के पैर इस दुर्घटना में बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए। मेटाडोर में बैठे परिवार राजस्थान के बताए जा रहे है। मंदिर के पास स्पीड ब्रेकर होने से मेटाडोर उछाला और हादसा हो गया।

Bhopal : मादक पदार्थ की तस्करी करते हुए युवक गिरफ्तार 

पुलिस ने घायलों को निकालकर अस्पताल पहुंचाया-

घटना देखकर आसपास के लोग वहां पहुंचे तथा पुलिस को सूचना दी, इस हृदय विदारक घटना को देखकर वहां उपस्थित लोग गमगीन हो गए। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मृतक बच्चों एवं घायलों को निकालकर अस्पताल पहुंचाया। फिलहाल पुलिस ने वाहन चालक के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया है।