Khandwa Accident : खंडवा जिले में दो यात्री बसों की आपस में भिड़ंत हो गई। इस हादसे में 40 से ज्यादा यात्री घायल हुए हैं, जिनमें 10 की हालत गंभीर बताई जा रही है। हादसा खंडवा के पास रजूर ग्राम के पास हुआ है। बताया जा रहा है कि दोनों बसें तेज रफ्तार में थीं और अनियंत्रित होकर टकरा गईं। जानकारी के मुताबिक रजूर ग्राम के बाहर आशापुर की तरफ दो बसें हादसे का शिकार हुई हैं। हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और घायलों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक हरसुद से खंडवा आ रही जम्बशक्ति और खंडवा से जा रही फौजदार बस के बीच टक्कर होने से यह हादसा हुआ है।

अस्पताल में किए गए आवश्यक प्रबंध

जिला प्रशासन ने घायल यात्रियों को एंबुलेंस और अन्य वाहनों से जिला अस्पताल खंडवा में भर्ती कराया है, जहां उनका प्राथमिक इलाज किया जा रहा है। हालांकि, एक साथ मरीजों के पहुंचने से अस्पताल में आपाधापी की स्थिति भी बनी। हालांकि, प्रशासन द्वारा दुर्घटना की सूचना के बाद ही अस्पताल में आवश्यक इंतजाम कर लिए गए हैं। एसडीएम खंडवा अरविंद चौहान सहित जिला अस्पताल के सभी चिकित्सक यहां व्यवस्थाओं में जुटे हुए हैं।

Rajgarh: बेजुबानों के लिए काल बन रही है ठंड, बचाव के कोई नहीं है इंतजाम

घटना स्थल पर मौजूद लोगों ने बताया कि यात्रियों से भरी दोनों बसें में इतनी तेज भिड़ंत हो गई कि वे खिलौने की तरह पलट गईं। घटना स्थल पर चीख-पुकार मच गई। स्थानीय लोग भी मदद के लिए पहुंचे और घायलों को अस्पताल पहुंचाने में प्रशासन की मदद की। बताया जाता है कि दोनों बसों में 70 से ज्यादा यात्री सवार थे, इनमे विद्यार्थी भी शामिल हैं। अभी तक किसी की मौतों की पुष्टि नहीं हुई है।