Jabalpur : मध्यप्रदेश में कानून की खुलेआम धज्जियां कैसे उड़ाई जाती हैं, यह जबलपुर में हुई घटना से समझा जा सकता है। यहां हर्ष फायरिंग के दौरान एक युवक की जान चली गई। जानकारी के मुताबिक, भाजपा के पूर्व मंत्री अंचल सोनकर के बेटे और पार्षद रामसोनकर के साले प्रद्युमन सोनकर ने अपनी लाइसेंसी बंदूक से हर्ष फायर किया। इस हर्ष फायर में बंदूक से निकली गोली से दूल्हे के दोस्त की मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक, मामला बेलबाग थाना क्षेत्र के ब्यौहारबाग इलाके का है, जहां बीती रात यह घटना हुई। बताया जाता है कि, लगुन समारोह में हर्ष फायर के दौरान युवक की गोली लगने से मौत हो गई।

रोहित के सीने में लगी गोली

पुलिस के मुताबिक ब्यौहारबाग इलाके में रहने वाले अनुष्ठान सोनकर की 26 जनवरी को शादी होनी है। शादी के पहले लगन कार्यक्रम का आयोजन अनुष्ठान उर्फ मिंटू के घर पर हो रहा था। इस आयोजन में पुलिस लाइन में रहने वाला अनुष्ठान का दोस्त रोहित पिल्लई और भाजपा पार्षद राम सोनकर का साला प्रद्युम्न सोनकर भी शामिल हुआ था, जहां लगन कार्यक्रम के बाद रोहित (मृतक) अपने दोस्तों के साथ डांस कर रहा था, तभी बंदूक से प्रद्युम्न ने दो फायर किए. जिसमें से एक गोली रोहित को सीने में आकर लग गई और वह बेहोश होकर नीचे गिर पड़ा। जैसे ही रोहित नीचे गिरा, वैसे ही लगन समारोह कार्यक्रम में अफरा-तफरी मच गई।

सियासत कुछ बदली सी : मंत्री के खिलाफ कांग्रेस और आप की जुगलबंदी

इसके बाद लोग खून से लथपथ रोहित को घायल अवस्था में निजी अस्पताल लेकर पहुंचे, लेकिन अस्पताल पहुंचने के पहले ही रोहित पिल्लई ने दम तोड़ दिया। जिसके बाद लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही बेलबाग थाना पुलिस के साथ अधीक्षक सिद्धार्थ बहुगुणा मौके पर पहुंचे और अधिकारियों को जांच कर कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं।