भोपाल। मध्य प्रदेश में चुनावी बिसात बिछ चुकी है भाजपा और कांग्रेस के बड़े नेता एक दूसरे पर हमलावर हैं। इसी दरमियान पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ ने केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया पर तंज कसा। उन्होंने कहा कि हमें किसी सिंधिया की जरुरत नहीं है। यदि वे इतनी बड़ी तोप थे तो चुनाव क्यों हारे?

हमें किसी सिंधिया की जरूरत नहीं

कमलनाथ ने भाजपा सरकार को आड़े हाथों लिया। हनी ट्रेप वाली पोर्न सीडी सामने लाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि मैंने पहले भी कहा था कि मुझे पुलिस के लोगों ने सीडी दिखाई थी। मैंने सिर्फ 1 या 2 मिनट का वीडियो देखा, क्योंकि मैं प्रदेश को बदनाम करना नहीं चाहता। मैं चाहता तो इसे तभी उजागर कर देता, लेकिन मैं इस तरह की राजनीति नहीं करता। भाजपा सरकार पुलिस से वीडियो ले। केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया से जुड़े सवाल पर कमल नाथ ने तंज कसते हुए कहा कि हमें किसी सिंधिया की जरूरत नहीं। सिंधिया कोई तोप नहीं, अगर तोप थे, तो फिर ग्वालियर, मुरैना महापौर क्यों हारे?

‘शिवराज’ जबलपुर में फहराएंगे तिरंगा, बाकी जिलों के लिए भी मंत्री हुए तय

स्थानीय को मिलेगा मौका

कमल नाथ ने कहा कि बुंदेलखंड विकास के मामले में सबसे पीछे है। मूलभूल सुविधाओं का अभाव है। बुंदेलखंड में विकास की जरूरत है। टिकट वितरण के सवाल पर कमल नाथ ने कहा कि अब समय बदल चुका है, अब ये कोई नहीं कह सकता कि ये कांग्रेस का गांव है या भाजपा का। अब बहुत सूझबूझ से स्थानीय को महत्व देते हुए निर्णय लिया जाएगा।