Ambani Hospital inaugurated
Ambani Hospital inaugurated

इंदौर। मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में एक अस्पताल के उद्घाटन के लिए सदी के महानायक अमिताभ और जया बच्चन भी आज इंदौर पहुंचे हैं। अमिताभ बच्चन और जया बच्चन का सुबह इंदौर के एयरपोर्ट पर जोरदार स्वागत किया गया। उन्होंने आज कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल का उद्घाटन किया। कार्यक्रम में मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान भी वर्चुअली जुड़ें । लोकार्पण कार्यक्रम में टीना अंबानी भी उपस्थित रहीं।

अमिताभ बच्चन ने कहा- टीना भावी ने कहा की आज मुझे उपस्थित होना पड़ेगा तो मुझे आना पड़ा, मैंने विदेशों में जाकर कभी इलाज नहीं कराया भारतीय चिकित्सा पर पूरा भरोसा था। चिकित्सा के क्षेत्र में अंबानी परिवार का अद्भुत योगदान रहा है।

कोकिलाबेन हॉस्पिटल इंदौर के उद्घाटन अवसर पर दिखी अमिताभ बच्चन की सादगी, दीप प्रज्वलित करने के बाद वह पीछे हट कर खड़े हो गए। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन निपानिया स्थित कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल का शुभारंभ करने के लिए इंदौर आए है।

14 साल बाद महाकाल की नगरी पहुंचे अनिल अंबानी

उज्जैन। देश के प्रसिद्ध उद्योगपति अनिल अंबानी आज बाबा महाकाल की नगरी उज्जैन पहुंचे। उनके साथ उनकी धर्म पत्नी टीना अंबानी भी थी। दोनों गर्भ गृह में विधि विधान के साथ पूजा-अर्चना की। उन्होंने धोती एवं शोला पहनकर गर्भग्रह में प्रवेश किया। महाकाल मंदिर के पुजारी पंडित आशीष ने मंत्रोच्चार के साथ पूजन व अभिषेक संपन्न करवाया। पूजा के बाद अनिल अंबानी और टीना अंबानी ने नंदी हॉल में बैठकर मंत्रों का जाप भी किया।

 

इस दौरान जैसे ही अनिल अंबानी महाकाल मंदिर दर्शन करने पहुंचे, पंडित आशीष पुजारी ने उनसे कहा कि आपका महाकाल दर्शन करने आना 8-9 वर्षों बाद हो रहा है। इस पर अंबानी ने कहा कि 8-9 वर्ष नहीं, मैं पूरे 14 वर्ष बाद बाबा महाकाल की शरण में आया हूं। मेरा वनवास अब पूरा हुआ।

बता दें कि वे मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल का शुभारंभ करेंगे। अस्पताल के उद्घाटन के लिए सदी के महानायक अमिताभ और जया बच्चन भी आज इंदौर पहुंचे हैं। अमिताभ बच्चन और जया के इंदौर एयरपोर्ट पहुंचने पर जोरदार स्वागत किया गया। सभी अस्पताल के शुभारंभ के लिए मध्यप्रदेश पहुंचे हैं।