भोपाल। चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास कैलाश सारंग ने नरेला विधानसभा अंतर्गत वार्ड 58 में लगभग 4 करोड़ 52 लाख की लागत के डामरीकरण एवं सीसी सड़क निर्माण कार्यों का भूमिपूजन किया। मंत्री सारंग ने उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए विगत 15 वर्षों में नरेला विधानसभा में किये गये विकास कार्यों का उल्लेख किया। उन्होंने कहा कि नरेला विधानसभा में विकास के अनुकरणीय कार्य हुए हैं।

पक्की सड़कें, फ्लाईओवर और आदर्श ड्रैनेज सिस्टम क्षेत्र की पहचान बन गई है। सारंग ने कहा कि कस्तूरबा नगर में आंतरिक सड़कों के डामरीकरण एवं सीसी सड़क निर्माण से नागरिकों को सुगम आवाजाही के लिये सहुलियत होगी। भूमिपूजन कार्यक्रम के दौरान स्थानीय पार्षद, गणमान्य नागरिक एवं क्षेत्रीय रहवासी उपस्थित थे।

वार्ड 58 में होंगे ये विकास कार्य

मंत्री सारंग ने नरेला विधानसभा अंतर्गत जोन क्रमांक 12 वार्ड 58 में कस्तूरबा नगर के विभिन्न क्षेत्रों में लगभग रूपये 4 करोड़ 13 लाख की लागत से डामरीकरण कार्य, कस्तूरबा नगर सिटी हॉस्पिटल के सामने लगभग रूपये 19 लाख 13 हजार डामरीकरण रोड कार्य सहित कस्तूरबा नगर में ही सरोज सदन के पास लगभग 19 लाख 99 हजार की लागत से सीसी सड़क के निर्माण कार्यों का भूमिपूजन किया।

Meeting : चुनावी साल में कोई असंतुष्ट न रहे, हर गांव-वार्ड तक पहुंचे विकास यात्रा : मुख्यमंत्री

मंत्री सारंग का जगह-जगह हुआ भव्य स्वागत

वार्ड 58 में विभिन्न विकास कार्यों के भूमिपूजन के दौरान चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास कैलाश सारंग के नेतृत्व में कस्तूरबा नगर, जैन मंदिर से चेतक चौराहा वार्ड कार्यालय तक विकास यात्रा निकाली गई। इस दौरान विभिन्न स्थानों पर स्वागत मंचों के माध्यम से क्षेत्र के नागरिकों द्वारा मंत्री सारंग का उत्साहपूर्वक स्वागत किया गया। मंत्री सारंग ने समस्त क्षेत्रवासियों का अभिवादन स्वीकार किया और जनता से मिले अपार स्नेह वर्षा के लिये सभी का आभार व्यक्त किया।