Bhopal loot
Bhopal loot

भोपाल। बागसेवनिया थाना क्षेत्र स्थित हबीबगंज नाका के पास रेलवे ट्रैक पर शाम तीन लुटेरों ने एक छात्र समेत अन्य युवक से लूटपाट की। लुटेरों ने धमकाते हुए छात्र से एक हजार रुपए छीने थे, जबकि वहां से गुजर रहे अन्य व्यक्ति से मोबाइल और नगदी छीन ली।

छात्र ने खींच लिया लुटेरों की फोटो-

छात्र ने चालाकी दिखाते हुए लुटेरों का मोबाइल पर फोटो खींच लिया था। इसके बाद पुलिस को घटना की शिकायत की। पुलिस ने इलाके की घेराबंदी करते हुए लुटेरों की तलाश की, लेकिन वह फरार हो चुके थे। पुलिस ने लूट का मामला दर्ज कर लिया है। फोटो के आधार पर पुलिस लुटेरों की तलाश कर रही है।

एएसआई भागीरथ राय ने बताया कि अजय शर्मा पिता प्रेमनारायण शर्मा (20) ग्राम नहाली, तहसील पचोर, जिला राजगढ़ का रहने वाला है। वह हाल ही में शक्ति नगर सी सेक्टर में रहता है। अजय पढ़ाई कर रहा है। उसने पुलिस को बताया कि गुरुवार शाम वह हबीबगंज नाका से रेलवे ट्रैक पार करते हुए शक्ति नगर की तरफ जा रहा था। शाम करीब पांच बजे के आसपास वह ट्रैक पर पहुंचा था, तभी तीन युवक आए और उसे पकड़ लिया।

Bhind Crime: मुठभेड़ के बाद पुलिस हत्थे चढ़े लूट के आरोपी, 12 लाख हुए बरामद

इसके बाद बदमाशों ने उसकी जेब से एक हजार रुपए निकाल लिए। अजय ने अपने रुपए वापस मांगे तो आरोपी उसे धमकाने लगे। इसी बीच अजय ने तीनों की फोटो मोबाइल पर खींच ली और वहां से निकल गया। कुछ देर बाद बदमाशों ने संतोष लोधी पिता गणेश राम लोधी (38) मस्जिद के पास पिपलिया पेंदे खां से मोबाइल और पांच सौ रुपए की नगदी छीन ली। संतोष गांव सतोहा, तहसील कुरवई जिला विदिशा का रहने वाला है और फिलहाल पिपलिया पेंदे खां में रहता है। वह प्राइवेट काम कर रहा है।

उसने पुलिस को बताया कि वह रेलवे ट्रैक पार कर रहा था, तभी तीन युवकों ने उसे रोक लिया और धमकाते हुए उससे मोबाइल और पांच सौ रुपए की नगदी छीन ली।