woman committed suicide
woman committed suicide

भोपाल। बिलखिरिया थाना क्षेत्र में रहने वाली एक महिला ने रविवार को अपने घर में फांसी लगाकर खुदकुशी की ली। पुलिस को मृतका के पास से एक सुसाइड नोट मिला है। जिसमें मृतका ने अपने सास-ससुर व ननद का जिक्र करते हुए कई बातें लिखी हैं। सुसाइड नोट में परिवारिक अवसाद की बात सामने आई है। फिलहाल पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच कर रही है।

महिला प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रही थी-

थाना प्रभारी सुनील चतुर्वेदी ने बताया कि कोकता-1, कान्हासैया निवासी वर्षा लोधी पति ओमकार(31) गृहणी थी। वह अपने पति, बेटा-बेटी, सास-ससुर और ननद के साथ रहती थी। वर्षा एमएससी, बीएड, डीएड करने के बाद प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रही थी। हाल ही में उसने पटवारी परीक्षा का फार्म भरा था। रविवार को पति, सास-ससुर काम पर गए थे। जबकि बच्चे घर के बाहर खेल रहे थे।

इसी दौरान शाम करीब पांच बजे वर्षा ने अपने घर में पाइप से रस्सी का फंदा बांधकर फांसी लगा ली। घटना का पता चलने पर परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव बरामद किया। पुलिस को मृतका के पास से चार पन्नों का एक सुसाइड नोट मिला है। जिसमें उसने अपने माता-पिता, पति और सास-ससुर से माफी मांगते हुए बच्चों को ध्यान रखने की बात लिखी है।

बिजली ठेका कर्मियों ने प्रदेशभर में किया यज्ञ, बोले- सीएम खुद करें सीधी बात

पुलिस सुसाइड नोट की जांच कर रही है-

वहीं उसने पिछले कुछ दिनों से उसके साथ सास-ससुर और ननद द्वारा किया जा रहे व्यवहार और घर के माहौल का जिक्र किया है। थाना प्रभारी ने बताया कि सुसाइड नोट में परिवारिक अवसाद की बात सामने आ रही है। पुलिस सुसाइड नोट की जांच कर रही है। वहीं परिजनों के बयानों के बाद ही आत्महत्या के कारणों का खुलासा हो सकेगा। पुलिस मर्ग कायम कर आज पीएम के बाद शव परिजनों को सौंपेगी।