Bhopal Crime
Bhopal Crime

Bhopal News: घर से बिना बताए भोपाल आई युवती को भोपाल स्टेशन के बाहर तीन युवक मिल गए। उन्होंने युवती को झांसा देकर अपनी कार में बिठा लिया। इसके बाद वे उसे एक होटल में ले गए। यहां पर दो लोगों ने उसके साथ रेप किया। करीब दस दिन बाद युवती ने अपने घर लौटने के बाद स्थानीय थाने में शिकायत दर्ज कर दी।

शहडोल पुलिस ने जीरो पर कायमी कर प्रकरण को भोपाल भेज दिया। मंगलवारा पुलिस ने अज्ञात तीन युवकों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया। इस मामले में फरियादी के बयान होने के बाद ही पूरी घटना स्पष्ट हो पाएगी। मंगलवारा पुलिस ने बताया कि 22 वर्षीय युवती शहडोल जिले की रहने वाली है। पढ़ाई करने के बाद उसे काम की तलाश थी, शहडोल में उसे काम मिल नहीं पा रहा था, इसलिए वह गत 12 जनवरी को घर में बिना बताए ही ट्रेन में बैठकर भोपाल आ गई। भेपाल स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 6 के बाहर आई तो उसे तीन युवक मिले।

शहडोल पुलिस ने जीरो पर केस दर्ज किया-

तीनों युवकों ने उसे जब मदद का भरोसा दिलाते हुए बात करना शुरू कर दी तो युवती ने बताया कि वह काम की तलाश में यहां पर आई है। युवकों ने उसे जल्द ही काम दिलाने का झांसा दिया तथा अपने साथ कार में बैठाकर ले गए। वे युवती को लेकर एक होटल में गए। यहां पर एक युवक ने उसके साथ रेप किया। कुछ देर बाद दूसरा युवक भी कमरे में आया तथा उसने भी युवती के साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद दोनों युवक व उसका एक अन्य साथी वहां से भाग गए। इधर लड़की के लापता हो जाने पर उसके परिजनों ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

Shivpuri Accident : सड़क हादसे में दो लोगों की मौत, एक घायल

इसी पर कार्रवाई करते हुए युवती को दस्तायाब कर लिया गया। परिजनों ने जब युवती से पूछा तो उसने दुष्कर्म की बात बता दी। इसके बाद युवती ने परिजनों के साथ शहडोल जिले के एक थाने में जाकर शिकायत दर्ज करा दी। वहां की पुलिस ने जीरो पर कायमी कर ली तथा प्रकरण भोपाल भेज दिया।

मंगलवारा पुलिस ने अज्ञात तीन युवकों के खिलाफ अगवा कर बंधक बनाने व बलात्कार की धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि अभी युवती के बयान नहीं हुए है बयान होने के बाद ही धटनास्थल व आरोपियों के बारे में सटीक जानकारी मिल पाएगी।