Bhopal Crime
Bhopal Crime

भोपाल। पिपलानी इलाके में रहने वाली युवती के साथ होशंगाबाद के युवक ने फेसबुक पर दोस्ती की। आरोपी लड़की के मिलने तीन सितंबर 2019 को भोपाल आया। यहां पटेल नगर के बाला जी टावर में बदमाश ने पीड़िता को मिलने बुलाया। इसी बिल्डिंग में स्थित एक रूम में पीड़िता को लेकर पहुंचा। जहां उसने जबरन फरियादिया के साथ ज्यादती की। लड़की ने विरोध किया तो आरोपी ने जल्द शादी करने का झांसा दिया।

इसके बाद में आरोपी अकसर भोपाल आने लगा और फरियादिया के साथ संबंध बनाता था। अब युवक शादी की बात से साफ मुकर गया है। उसका फोन भी नहीं उठा रहा है। तब पीड़िता ने प्रकरण दर्ज कराया है। पुलिस की टीम आरोपी की गिरफ्तारी के लिए होशंगाबाद रवाना है।

टीआई अजय नायर के अनुसार 26 साल की पीड़िता पटेल नगर पिपलानी में रहती है। वह निजि कॉलेज से एमबीए की पढ़ाई कर रही है। वर्ष 2018 में उसकी दोस्ती रणधीर यदुवंशी से फेसबुक पर दोस्ती हुई थी। यहीं दोनों में चेटिंग होने लगी और नंबर एक्सचेंज हो गए। आरोपी होशंगाबाद का निवासी है और वहीं मोबाइल शॉप का संचालन करता है। वर्ष 2019 सितंबर महीने में आरोपी लड़की से मिलने भोपाल आया।

बालाजी टावर के एक रूम में युवक ने पीड़िता से मुलाकात की और वहीं ज्यादती की। पीड़िता को चुप कराने के लिए उसने शादी का झांसा दिया। साढ़े तीन साल रिलेशन में रहने के बाद आरोपी ने अब शादी से इनकार कर दिया है। तब लड़की ने थाने आकर शिकायत दर्ज कराई। आरोपी की तलाश में थाने की टीम होशंगाबाद रवाना है। जल्द उसकी गिरफ्तारी कर भोपाल लाया जाएगा।

Bhopal: लुटेरों ने दो वारदातों को दिया अंजाम, नगदी और मोबाइल छीना, छात्र ने आरोपियों का खींचा फोटो

ज्वलरी शॉप के सुपरवाइजर पर एफआईआर दर्ज

भोपाल। मालवीय नगर स्थित एक ज्वलरी शॉप पर बिजली मीटर चेक करने पहुंची एमपीईबी की सहायक प्रबंधक को शॉप के सुपरवाइजर ने रोक दिया। इस दौरार आरोपी ने उनके साथ नोकझोक कर गाली गलौच कर दी। पुलिस ने आवेदन जांच के बाद आरोपी के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा पहुंचाने का केस दर्ज किया है।

थाना प्रभारी आरके सिंह ने बताया कि एमपीईबी क्षेत्रिय प्रबंधक सन्नी वर्गिस ने गुरुवार को एक शिकायती आवेदन दिया था। जिसमें बताया गया कि गरुवार को एमपीईबी की सहायक प्रबंधक दीपशिखा अपने स्टाफ के साथ मालवीय नगर क्षेत्र में बिजली मीटर चेक करने के लिए निकली थीं।

दोपहर करीब सवा बाहर बजे जब वे शालीमार हाउस स्थित अम्बाजी ज्वेलर्स का मीटर चेक करने के लिए पहुंची। जहां पर ज्वलरी शॉप के सुपरवाइजर अनुज रावत ने न सिर्फ उन्हें मीटर चेक करने से रोका, बल्कि उनके साथ नोकझोक कर गाली गलौच कर दी। पुलिस ने इस मामले में प्रबंधक सन्नी वर्गिस की शिकायत पर आरोपी अनुज रावत के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा पहुंचाने और गाली देने का मामला दर्ज किया है।