Bhopal Crime
Bhopal Crime

 भोपाल। पिपलानी स्थित भेल नगर में मंगलवार रात एमपीईबी से रिटायर्ड अधिकारी की हत्या करने वाली दोनों महिलाओं को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। पूछताछ में महिलाओं ने हत्या की बात स्वीकार ली है। पुलिस सबूत जुटाने और घटना रिक्रियेशन करने के बाद महिलाओं की गिरफ्तारी करेगी उन्हें कोर्ट में पेश करेगी। पुलिस की पूछताछ में यह बात सामने आई कि मृतक के दोनों ही महिलाओं से अवैध संबंध थे। दोनों महिलाएं इलाके में एक झुग्गी क्षेत्र की रहने वाली है।

हत्या की वजह अवैध संबंध-

एडिशनल डीसीपी राजेश सिंह भदौरिया ने बताया कि भेल नगर निवासी दिलीप कुमार मोहाडकर (65) की हत्या का मामला लगभग सुलझ गया है। हत्या की वजह अवैध संबंध की बात सामने आई है। पुलिस उक्त मामले में संदेहियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। पूछताछ में उन्होंने हत्या की बात स्वीकार ली है। हत्या के समय एक महिला दिलीप के साथ घर में थी, जबकि इसी दौरान दूसरी महिला का भी घर आना हो गया। दोनों के एक साथ घर पहुंचने के बाद विवाद की स्थिति बनी और दोनों ने मिलकर दिलीप को मौत के घाट उतार दिया था।

पुलिस को घर में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज भी मिले है, लेकिन फुटेज धुंधले थे। साथ ही दोनों महिलाएं थी और उन पर दबाव नहीं बनाया जा सकता था। पुलिस ने महिलाओं के अलग अलग बयान दर्ज किए और उन्हें फुटेज का हवाला देते हुए पूछताछ की। काफी मशक्कत के बाद महिलाओं ने अपना जुर्म स्वीकार किया है। आज रात तक पुलिस मामले का खुलासा करते हुए आरोपी महिलाओं को गिरफ्तार करेगी।

Online fraud: आर्डर किया मसार्जर, पहले मिले कागज के टुकड़े, फिर स्टूल

लिव इन पार्ट्नर पर मुकदमा दर्ज

भोपाल। राजधानी में रहकर थिएटर शो करने वाली एक महिला आर्टिस्ट ने अपने लिव इन पार्ट्नर पर बलात्कार का मुकदमा दर्ज कराया है। आरोपी ने शादी का झांसा देकर तीन साल तक उसके साथ ज्यादती की है। अब जालसाज युवक शादी की बात से मुकर गया है। शादी का दबाव बनाने पर आरोपी उसके साथ मारपीट करता था। पुलिस का कहना है कि युवक की गिर तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

शादी करने से मना –

रातीबढ़ पुलिस के अनुसार 35 साल की महिला पति से अलग गयाराम चौराहा नीलबड़ में किराए से रहती है। वह थिएटर आर्टिस्ट होने के साथ ही नुक्कड़ नाटक करती है। अकेले रहने के दौरान मदद के बहाने आरोपी कमलेश शर्मा ने उससे नजदीकी बड़ा लीं। उसके साथ लिव इन में रहने लगा। जालसाज ने पहली बार 15 मार्च 21 को पीडि़ता के साथ जिस्मानी संबंध बनाए थे। उसने जल्द शादी करने का झांसा दिया था। तीन साल तक दोनों लिव इन में रहे।

अब महिला ने शादी करने का दबाव बनाया तो आरोपी उसके साथ मारपीट करने लगा। शादी की बात से साफ इनकार कर दिया। शिकायत करने के एवज में जान से मारने की धमकी दी। तब पीडि़ता ने थाने पहुंचकर प्रकरण दर्ज कराया। पुलिस का कहना है कि जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।