Coca-Cola Smartphone

Coca-Cola SmartPhone In India: आज तक आपने सिर्फ कोका-कोला की ड्रिंक पी होगी, लेकिन अब इस कंपनी का फोन जल्द ही भारत आ रहा है। कंपनी के फोन लॉन्च की पुष्टि एक विश्वसनीय टिप्सटर ने की है। Coca-Cola फोन इस साल की पहली तिमाही में भारत आ रहा है।

एक स्मार्टफोन ब्रांड के साथ की है पार्टनरशिप-

हैंडसेट को बाजार में लाने के लिए कोका-कोला ने एक स्मार्टफोन ब्रांड के साथ सहयोग किया है, हालांकि स्मार्टफोन निर्माता का नाम अभी सामने नहीं आया है। लीक हुए रेंडर में, फोन एक रीब्रांडेड Realme 10 4G जैसा लग रहा है। अगर वास्तव में कोका-कोला फोन रियलमी हैंडसेट का रीब्रांड है, तो इसमें समान स्पेसिफिकेशन हो सकते हैं।

रियलमी 10 4जी मीडियाटेक हेलियो जी99 एसओसी द्वारा संचालित है, जिसे एआरएम जी57 एमसी2 जीपीयू के साथ जोड़ा गया है। इसमें 6.4 इंच का फुल-एचडी+ एमोलेड डिस्प्ले है।

फर्स्ट क्वार्टर में होगा लॉन्च-

पॉपुलर टिपस्टर मुकुल शर्मा (@stufflistings) के अनुसार, कोका-कोला कंपनी ने भारत में कथित स्मार्टफोन के लॉन्च की पुष्टि की है। उन्होंने ट्वीट किया कि स्मार्टफोन इस साल की पहली तिमाही में भारत में डेब्यू करेगा। इस फोन को लाने के लिए कंपनी ने एक स्मार्टफोन ब्रांड के साथ करार किया है। हालाँकि, ब्रांड का नाम अभी गुप्त रखा गया है।

ऐसा है एक्सपेक्टेड डिजाइन-

टिपस्टर ने अपकमिंग कोका-कोला फोन के रेंडर भी शेयर किए हैं, जो एक्सपेक्टेड डिज़ाइन को शोकेस करते हैं। रेंडर फोन के बैक पैनल को दिखाता है, जिसमें LED फ्लैश के साथ डुअल कैमरा सेंसर और दाएं किनारे पर वॉल्यूम रॉकर शामिल है। इसके अतिरिक्त, फोन में गोल किनारे भी हैं। स्मार्टफोन के पीछे कोका-कोला ब्रांडिंग के साथ इसके रेड कलर में आने की संभावना है।

फीचर्स-

एक रिपोर्ट के मुताबिक, आने वाले कोका-कोला स्मार्टफोन के लीक हुए रेंडर्स से लगता है कि यह रियलमी 10 4जी का रीब्रांडेड फोन होगा। फोन को पिछले साल नवंबर में MediaTek Helio G99 SoC ऑनबोर्ड के साथ लॉन्च किया गया था। हैंडसेट 6.4 इंच के फुल-एचडी + AMOLED डिस्प्ले के साथ कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन और 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है। डिस्प्ले 90.8 प्रतिशत स्क्रीन रेशियो भी देता है।

कैमरा और बैटरी-

ऑप्टिक्स के लिए, रीयलमी 10 4जी में एलईडी फ्लैश के साथ 50 मेगापिक्सल का डुअल रियर कैमरा है, जो कोका-कोला फोन के रेंडर में दिखाई देने वाले कैमरा सेटअप के साथ है। रियलमी हैंडसेट में फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का सेल्फी स्नैपर भी है। फोन में 33W SuperVOOC फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी है। इसमें Realme UI 3.0 स्किन के साथ Android 12 आउट-ऑफ-द-बॉक्स चलता है।