Urvashi Rautela SLAMMED

Urvashi Rautela SLAMMED: इंडियन क्रिकेटर ऋषभ पंत पिछले हफ्ते दिल्ली-देहरादून हाईवे पर एक गंभीर कार दुर्घटना में बाल-बाल बचे थे। जहां फैंस ऋषभ के जल्द ठीक होने की प्रार्थना कर रहे हैं, वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला सीक्रेट नोट्स पोस्ट कर रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस की लेटेस्ट इंस्टाग्राम स्टोरी ने सभी को हैरान कर दिया।

उर्वशी की इंस्टा पोस्ट से यूजर्स को लया कि वह मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में ऋषभ से मिलने गई थीं। पंत के प्रशंसकों को यह अच्छा नहीं लगा और उन्होंने ट्विटर पर उन्हें ट्रोल करने की कोशिश की।

उर्वशी रौतेला की लेटेस्ट क्रिप्टिक पोस्ट-

गुरुवार शाम को, हेट स्टोरी 4 की अभिनेत्री ने अस्पताल की एक तस्वीर साझा की, जहां ऋषभ एक्सीडेंट के बाद ट्रीटमेंट ले रहे हैं। यूजर्स के लिए, उर्वशी पंत की एक्स गर्लफ्रेंड हैं। पिछले साल दोनों के बीच कहासुनी के बाद ब्रेकअप की खबरें आईं थी।

नेटिज़न्स का कहना –

उर्वशी की पोस्ट देखने के बाद, नेटिज़न्स ने उन्हें ट्रोल करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया। एक यूजर ने लिखा, “ये मेंटल हैरेसमेंट है। अगर कोई आदमी ऐसा करता तो या तो वो जेल में होता या उसके नाम पर नेटफ्लिक्स क्राइम डॉक्यूमेंट्री होती।”

एक अन्य ने ट्वीट किया, “एक परेशान आदमी को उसकी सबसे खराब स्वास्थ्य स्थिति में भी नहीं बख्शा गया लेकिन संज्ञान लेने के लिए कोई पुरुष आयोग नहीं। खेल मंत्री हस्तक्षेप करने की हिम्मत नहीं करेंगे। नारीवादी सामूहिक आक्रोश का आयोजन नहीं करेंगी। महिला द्वारा पुरुष का पीछा करने के खिलाफ कोई कानून नहीं है।”

दूसरे यूजर ने सवाल किया, “यह बिल्कुल भी हास्यास्पद नहीं है, यह मानसिक उत्पीड़न है। मुझे अभी भी आश्चर्य है कि अब तक उसके खिलाफ कोई गंभीर कार्रवाई क्यों नहीं की गई..?”

एक ट्वीट में लिखा है: “सोचिए अगर कोई आदमी ऐसा कर रहा होगा? तो उस लड़के पर पीछा करने, यौन और मानसिक उत्पीड़न, गोपनीयता आदि जैसी गंभीर धाराओं के तहत गैर-जमानती जेल का मामला दर्ज किया गया होगा और पूरा जहरीला नारीवादी गिरोह चिल्ला रहा होगा। #गेटवेलसून उर्वशी”