‘Tu Jhoothi ​​Main Makkar’ trailer : प्यार में झूठ और मक्कारी का तड़का है ‘तू झूठी मैं मक्कार‘

फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार‘ फेस्टिव मोड में होली के दिन यानी 8 मार्च को होगी रिलीज

'Tu Jhoothi ​​Main Makkar' trailer
'Tu Jhoothi ​​Main Makkar' trailer

मुंबई । रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार‘ का फैंस को इंतजार है। फैंस के लिए अच्छी खबर यह है कि फिल्म का ट्रेलर सोमवार को रिलीज कर दिया गया है। डायरेक्टर लव रंजन की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार‘ का ट्रेलर सोमवार, को 1 बजे टी- सीरीज के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से इसे रिलीज किया गया। इस फिल्म में पहली बार रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की जोड़ी देखने को मिलेगी।

कुछ ही देर पहले रिलीज हुए इस 3 मिनट 25 सेकेंड के ट्रेलर पर 95 हजार से भी ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। ट्रेलर के कॉमेंट सेक्शन में फैंस के रिएक्शन कमाल के हैं। ट्रेलर देखने के बाद से ही फैंस फिल्म की रिलीज को लेकर काफी एक्साइटेड है। बता दें कि फिल्म 8 मार्च को रिलीज के लिए तैयार है।

क्या है फिल्म की कहानी

रणबीर और श्रद्धा की यह फिल्म की कहानी प्यार में झूठ और मक्कार के खेल को दिखाती है। ट्रेलर में साफ दिखाया गया है कि फ्लर्ट से शुरू हुई इनकी लव-स्टोरी की गाड़ी कैसे झूठ के स्टेशन पर आकर ठहर जाती है। एक सीन में रणबीर कहते हैं कि प्यार नहीं करती तो बोल दे ना, ये क्या तरीका है। चोर से चोरी और मक्कार से मक्कारी के इस खेल में रोमांस और कॉमेडी का जबरदस्त तड़का लगाया गया है।

क्या कहते हैं मेकर्स

फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार‘ के ट्रेलर वीडियो को रिलीज करते हुए मेकर्स ने लिखा, ‘पागलपन तब शुरू होता है, जब रोमांटिक रिश्तों की दुनिया में एक खिलाड़ी को एक ऐसी लड़की मिलती है जो एक काबिल कॉम्पिटिटर है। ‘तू झूठी मैं मक्कार‘ एक ऐसी फिल्म है जो मानती है कि प्यार दिमाग की लड़ाई है। चलिए, प्यार का खेल शुरू करते हैं।‘

कब और कहां देख सकते हैं फिल्म

रणबीर कपूर की फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार‘ फेस्टिव मोड में होली के दिन यानी 8 मार्च को रिलीज होने की तैयारी में है। इस फिल्म को बड़े पर्दे पर रिलीज किया जाएगा। अभी फिल्म के ओटीटी रिलीज की कोई जानकारी नहीं दी गई है।