Sonu Sood

Sonu Sood: सोनू सूद ने कोविड के समय अपने काम से काफी प्रतिष्ठा अर्जित की है। COVID-19 महामारी की शुरुआत के बाद से एक्टर लोगों के लिए एक तरह का मसीहा बन गया है। लोग उनके घरों के बाहर लाइन में लगे रहते हैं। खुद सोनू भी लोगों की मेडिकल ट्रीटमेंट के साथ लोगों की गंभीर परेशानियों में मदद कर रहे हैं। अब, हाल ही में उन्होंने एक पैसेंजर की जान बचाई तो एक्टर फिर से चर्चा में आ गए..

सोनू सूद ने बचाई यात्री की जान

एक रिपोर्ट के अनुसार, एक्टर हाल ही में दुबई से लौट रहे थे और इमिग्रेशन सेंटर में एक अप्रत्याशित स्थिति उत्पन्न हो गई। हालांकि, सोनू सूद के क्विक सॉल्यूशन ने व्यक्ति की जान बचाने में मदद की। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सोनू इमिग्रेशन काउंटर पर इंतजार कर रहे थे, तभी चंद सेकेंड में एक अधेड़ उम्र का शख्स होश खो बैठा और बेहोश हो गया।

सोनू ने व्यक्ति के सिर को सहारा दिया और तुरंत कार्डियोपल्मोनरी रिससिटेशन (सीपीआर) शुरू किया। कुछ मिनटों के बाद, व्यक्ति को होश आ गया और आव्रजन अधिकारियों के साथ-साथ आम जनता ने भी अभिनेता को धन्यवाद दिया। उस व्यक्ति ने भी एक्टर को जान बचाने के लिए धन्यवाद दिया।

सोनू सूद वायरल वीडियो-

इस बीच, इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया गया, जिसमें सोनू सूद को एक चाय की दुकान पर लोगों से बात करते हुए देखा जा सकता है, जहां उन्होंने उस व्यक्ति के साथ बातचीत की जो उनके लिए कॉफी बना रहा था और दो अन्य पुरुष जो वहां खड़े थे।

सोनू को पता चला कि वहां खड़े दो लोगों में से एक गुटखा चबा रहा है। उसने उससे पूछा, “क्या तुम गुटखा चबा रहे हो?” उस आदमी ने स्वीकार किया कि वह चबा रहा है। सोनू ने व्यक्ति से कहा ‘जाओ पहले थूक के आओ’। जब वह आदमी वापस लौटा तो सोनू ने समझाया कि वह इसका सेवन न करे क्योंकि यह उसके स्वास्थ्य के लिए खतरनाक है। फिर उसने पान की दुकान वाले से अगली बार उसे गुटखा नहीं देने को भी कहा।’