Pathaan : कमाई के मामले में शाहरुख खान की फिल्म ने तोड़े कई रिकॉर्ड, जाने पहले दिन का कलेक्शन

Pathaan Movie: फिल्म के 2 दिनों के भीतर 100 करोड़ रुपए कमाने की संभावना है।

Pathaan

Pathaan Movie Day One Box-office: शाहरुख खान ने चार साल बाद पर्दे पर धमाकेदार वापसी की है। पहले दिन उनकी फिल्म ‘पठान’ (Pathaan Movie) ने कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। सिद्धार्थ आनंद की ‘पठान’ के साथ शाहरुख खान (ShahRukhKhan) चार साल बाद स्क्रीन पर लौट आए हैं। साथ ही दीपिका पादुकोण, जॉन अब्राहम, डिंपल कपाड़िया और आशुतोष राणा अभिनीत, यह फिल्म सिनेमाघरों में धमाल मचा रही है। पहले दिन ‘पठान’ के बॉक्स ऑफिस प्रदर्शन को बॉलीवुड की वापसी के रूप में सराहा जा रहा है और फिल्म के 2 दिनों के भीतर 100 करोड़ रुपए कमाने की संभावना है।

सलमान खान भी आएंगे नजर…

फिल्म में सलमान खान का भी एक कैमियो है, जो प्रशंसकों को काफी पसंद आ रहा है। इन दोनों को स्क्रीन पर देखने के लिए पर्याप्त है। ‘पठान’ में, शाहरुख खान एक रॉ एजेंट की भूमिका में हैं, जो कुछ समय के लिए छुट्टी पर रहता है, लेकिन जॉन अब्राहम के राष्ट्र के लिए खतरा बनने के बाद ड्यूटी पर लौट आता है।

Pathan review : कहानी तो है पुरानी, सलमान-शाहरूख है फिल्म की हाइप

पहले दिन कई रिकॉर्ड तोड़े…

फिल्म ‘पठान’ ने पहले दिन कई रिकॉर्ड तोड़ डाले हैं। ‘पठान’ (Pathaan) फिल्म ने पहले दिन 50 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर लिया है। व्यापार रिपोर्ट के अनुसार, ‘KGF-2’ (hindi) 52 crore और ‘वॉर’ 50 करोड़ के पहले दिन के रिकॉर्ड को तोड़ दिया है।  ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने ट्वीट किया है कि ‘पठान’ ने भारत में पहले दिन 54 करोड़ रुपए कमाए हैं।