Hrithik Roshan Visited Hospital

Hrithik Roshan Visited Hospital: ऋतिक रोशन एशिया के सबसे सेक्सी मेल एक्टर हैं और इस बात से कोई इंकार नहीं कर सकता! अपने शानदार फिगर और शार्प फीचर्स के लिए मशहूर बॉलीवुड एक्टर फैंस को इम्प्रैस करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। हाल ही में उनके फैंस की चिंता इसलिए बढ़ गई, क्योंकि उन्हें मुंबई के एक अस्पताल में देखा गया था।

ऋतिक रोशन का हैल्थ चैकअप-

हैल्दी लाइफ स्टाइल को सपोर्ट करने वाले ऋतिक 12 जनवरी को एक अस्पताल में देखे गए थे, जिसके बाद कई लोग चौंक गए थे। हालांकि सूत्रों से यह पता चला है कि एक्टर चेक-अप के लिए एक बोन मैरो ट्रांसप्लांट क्लिनिक गए थे।

बेशक वह एक फिट डेली लाइफ स्टाइल को फॉलो करते हैं।  2013 में एक्टर ने सिद्धार्थ आनंद निर्देशित फिल्म बैंग बैंग की शूटिंग के दौरान सिर में चोट लगने के बाद दो महीने पुराने ब्लड क्लॉट हटाने के लिए एक सक्सेसफुल ब्रेन सर्जरी की थी।

ऋतिक रोशन की प्रोफेशनल लाइफ-

उन्हें आखिरी बार सैफ अली खान के साथ विक्रम वेधा में देखा गया था, बॉलीवुड अभिनेता वर्तमान में दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर के साथ सिद्धार्थ आनंद की निर्देशित फिल्म फाइटर के लिए शूटिंग कर रहे हैं। 25 जनवरी, 2024 को रिलीज होने वाली इस एक्शन थ्रिलर फिल्म में ऋतिक और दीपिका भारतीय वायु सेना के पायलट के रूप में नजर आएंगे।

कृष 3 स्टार ने हाल ही में खुलासा किया कि उन्होंने फाइटर के लिए हां क्यों कहा। यह कहते हुए कि वह अलग-अलग स्टाइल्स को आज़माना पसंद करते हैं। ऋतिक ने शेयर किया कि इस फिल्म के जरिए उनकी इच्छा, आशा और सिनेमा को अगले स्तर पर ले जाने का अवसर था। भारतीय वायु सेना के आसपास अपने समय को इंस्पायरिंग बताते हुए, अभिनेता ने शेयर किया कि कलाकार वास्तविक फाइटर जेट्स के साथ शूटिंग कर रहे थे।

फिल्म क्रू ने हाल ही में तेजपुर में असम एयर बेस पर फिल्म की शूटिंग पूरी की, जिसके बाद ऋतिक ने वहां वायु सेना के अधिकारियों को जिम इक्विपमेंट गिफ्ट किए।