Entertainment News : पत्नी की दोस्त पर आया दिल और टूट गई 22 साल पुरानी शादी

Entertainment News
Entertainment News

मुंबई । बॉलीवुड की दुनिया में जिस तरह प्यार, मोहब्बत और इश्क के नाम से सिर्फ फिल्में बनती है, वैसे ही गीतों के माध्यम ये ही भी इस भावना का उजागर किया जाता है। बॉलीवुड में लव को लेकर हजारों फिल्में बनी है और कई कलाकारों को रोमांटिक अंदाज में काफी पसंद भी किया गया है। फिल्मों से निकलकर यह प्यार बॉलीवुड से जुड़े लोगों की जिंदगी में भी प्रवेश कर जाता है। उसके बाद शादी, अलगाव, तलाक, फिर शादी जैसे कई खबरें चर्चाओं में आ जाती है। ऐसी ही एक शादी, प्यार, तलाक और फिर शादी की एक खबर हम आपसे साझा कर रहे हैं।

पत्नी की सहेली से हुआ प्यार

बॉलीवुड के ख्यात म्युजिक डायरेक्टर हिमेश रेशमिया को आज हर कोई जानता हैं। उनकी फिल्मी लाइफ जितनी चर्चा का केंद्र रही है उतनी उनकी रियल लाइफ भी चर्चा में रही है। हिमेश रेशमिया को अपनी पत्नी की सहेली से प्यार हो गया और फिर उन्होंने अपनी पत्नी को तलाक देकर उनकी सहेली से शादी कर ली।

Entertainment News : राजामौली की RRR ने जीता बेस्ट फॉरेन लैंग्वेज फिल्म का अवार्ड, फिर छाया नाटू-नाटू

1995 में हुई थी पहली शादी

हिमेश ने साल 1995 में कोमल से शादी की थी। शादी के बाद हिमेश अपना करियर संवारने में जुट गए। शादी के तीन सालों बाद किस्मत ने दरवाजा खटखटाया और हिमेश को पहली फिल्म मिल गई। हिमेश ने साल 1998 में आई सलमान खान और काजोल स्टारर फिल्म ‘प्यार किया तो डरना क्या’ में म्यूजिक डायरेक्ट किया था।

इस फिल्म के लिए उन्हें बेस्ट डेब्यू म्यूजिक डायरेक्टर का अवॉर्ड भी मिला था। इसके बाद हिमेश की करियर की गाड़ी चल निकली और एक के बाद एक कई फिल्मों में हिट गाने दिए। हिमेशा रेशमिया और कोमल का एक बेटा स्वयं भी हुआ।

2006 तक बिगड़ने लगे रिश्ते

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो हिमेश रेशमियां और उनकी पत्नी कोमल के साल 2006 आते-आते रिश्ते बिगड़ने लगे। दरअसल हिमेश की पत्नी कोमल की दोस्त और अभिनेत्री सोनिया कपूर और हिमेश के बीच दोस्ती हो गई। दोनों के परिवार एक ही बिल्डिंग में रहा करते थे।

Entertainment News : बॉलीवुड के मैदान में आगे खिसकी अजय की “मैदान “

इसी दौरान दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई। शादी के बाद भी हिमेश पत्नी की दोस्त सोनिया कपूर को डेट करने लगे। हालांकि इसकी खबरें मीडिया में नहीं आईं। कुछ सालों तक डेट करने के बाद दोनों ने शादी करने का फैसला लिया। साल 2007 में एक सफल म्यूजिक डायरेक्टर और सिंगर बन चुके हिमेश अब अभिनय में भी अपने हाथ आजमा रहे थे। हालांकि उन्हें इसमें ज्यादा सफलता नहीं मिली।

सोनिया को 10 सालों तक किया डेट

सोनिया को करीब 10 सालों तक डेट करने के बाद हिमेश और उनकी पत्नी कोमल ने तलाक का फैसला लिया। दोनों ने 2017 में तलाक ले लिया। इसके बाद हिमेश रेशमिया ने अपनी गर्लफ्रेंड सोनिया कपूर से साल 2018 में शादी कर ली। तलाक के बाद दिए अपने बयान में कोमल ने कहा था कि ये फैसला दोनों ने कंपेटिबिलिटी के कारण लिया है।

उनकी शादी टूटने के पीछे सोनिया का कोई हाथ नहीं है। लेकिन फैन्स हमेशा से ही यह मानते आए हैं कि हिमेश ने सोनिया से शादी करने के लिए कोमल को तलाक दिया था। यह भी खबरें सामने आती रहीं कि हिमेश और सोनिया दोनों करीब 10 सालों तक डेट करते रहे।