Entertainment News : फिर मां बनने वाली है रणबीर कपूर की यह हीरोइन

एवलिन ने मंगलवार को दी खुशखबरी

Entertainment News
Entertainment News

मुंबई । बॉलीवुड की दुनिया में कभी खुशी-कभी गम का दौर चलता ही रहता है। हाल में तुनिषा शर्मा की मौत ने जहां सभी को हिलाकर रख दिया था तो अब एक बार फिर अच्छी खबर बाफलीवुड के गलियारों में चल रही है। रणबीर कपूर की हीरोइन एक बार फिर से मां बनने वाली है। यह हीरोइन है एवलिन शर्मा।

एवलिन ने मंगलवार को दी खुशखबरी

‘ये जवानी है दीवानी‘ की एक्ट्रेस एवलिन शर्मा को कौन नहीं जानता। रणबीर कपूर के साथ फिल्म में मजेदार केमेस्ट्री के बाद एवलिन शर्मा हर तरफ छा गई थीं। एवलिन ने मंगलवार को घोषणा की कि वह और उनके पति तुषान भिंडी दूसरी बार माता-पिता बनने वाले हैं। उन्होंने नवंबर, 2021 में अपने पहले बच्चे अवा रानिया भिंडी का स्वागत करने के दो साल बाद अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी की घोषणा की। इंस्टाग्राम पर एवलिन ने अपने बेबी बंप के साथ अपनी तस्वीर पोस्ट की। कैमरे के लिए पोज देते समय वह सभी मुस्कुरा रही थीं। उनके सेलिब्रिटी दोस्तों और फैंस ने पोस्ट पर बधाई दिए।

Entertainment News : पत्नी की दोस्त पर आया दिल और टूट गई 22 साल पुरानी शादी

एवलिन ने दिखाया बेबी बंप

एवलिन ने अपने बेबी बंप को दिखाने के दौरान सफेद और काले रंग की पैंट के साथ एक काले रंग की स्पोर्ट्स ब्रा पहनी थी। उन्होंने अपने बालों को खुला रखा और कैमरे की ओर देखते हुए मुस्कुराईं। उन्होंने अपने घर से अपने बेबी बंप की एक क्लोज अप तस्वीर भी शेयर की।

दूसरी बार मां बनेंगी एवलिन शर्मा

एवलिन ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, ‘मैं तुम्हें अपनी बाहों में पकड़ने के लिए इंतजार नहीं कर सकती !! (स्टार इमोजी के साथ गुलाबी दिल)। बेबी 2 रास्ते में है (हैचिंग चिक और मुस्कुराता हुआ चेहरा लाल दिल वाली आंखों के इमोजी के साथ)।‘ उन्होंने पोस्ट पर हैशटैग ‘बेबी भिंडी‘, ‘बेबी नंबर 2‘, ‘अदर वन‘, ‘एवलिन शर्मा‘, ‘ग्रोइंग अवर फैमिली‘, ‘फैमिली इज एवरीथिंग‘ और ‘लव‘ का इस्तेमाल किया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Evelyn Sharma (@evelyn_sharma)

फैंस ने एवलिन को दी बधाई

एवलिन की प्रेग्नेंसी की खबर पर प्रतिक्रिया देते हुए उनके एक फैन ने लिखा, ‘वाह, कितनी अच्छी खबर है, बधाई हो! भगवान आपका और आपके बच्चे का भला करे 1, 2।‘ एक फैन ने लिखा, ‘बधाई हो! आप कैसे सुनिश्चित करते हैं कि कोई खिंचाव के निशान नहीं हैं?‘ दूसरे फैन ने लिखा, ‘ओह बहुत रोमांचक! मां को बधाई! बच्चों के साथ खेलने की तारीख का इंतजार नहीं कर सकता।‘ एक फैन ने लिखा, ‘आप सभी के लिए बहुत उत्साहित हूं।‘

पहले बच्चे का स्वागत किया

एवलिन और तुशान, जो पहली बार 2018 में एक कॉमन फ्रेंड की ब्लाइंड डेट पर मिले थे। दोनों ने अक्टूबर 2019 में शादी की। इस जोड़े को 2021 में अपनी पहली बेटी अवा रानिया भिंडी का आशीर्वाद मिला। बेटी की तस्वीर शेयर करते हुए एवलिन ने लिखा था, ‘मेरे जीवन का सबसे जरूरी रोल… रमां @avabhindi को।’