Entertainment News : ‘एनिमल‘ रणबीर के सामने दोबारा ‘गदर‘ मचा सकते हैं सनी देओल

इस साल रणबीर की ‘एनिमल‘ और सनी की ‘गदर 2‘ भिड़ने वाली है

Entertainment News
Entertainment News

मुंबई । बीता साल बॉलीवुड के लिए कुछ अच्छा साबित नहीं हुआ था। कई बड़े सितारों की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अपना कमाल नहीं दिखा सकी थी। नए साल 2023 से बॉलीवुड को काफी उम्मीदें होगी। इस नए साल में भी कई बड़े स्टार की फिल्में रिलीज के लिए कतार में हैं।

जी हां, साल 2023 में शाहरुख खान से लेकर सलमान खान तक, रणबीर कपूर से लेकर सनी देओल तक, तमाम बड़े-बड़े स्टार्स की बड़ी-बड़ी फिल्में रिलीज होने वाली हैं। हाल तो ये है जनाब कि इनमें से कई फिल्मों का बॉक्स ऑफिस पर क्लैश भी होने वाला है। बताया जा रहा है रणबीर की ‘एनिमल‘ और सनी की ‘गदर 2‘ भिड़ने वाली है।

Entertainment News : कपिल की कॉमेडी पर उठे सवाल, यूजर्स ने यूं खोल दी कॉमेडियन की पोल

‘एनिमल‘ में रणबीर और रश्मिका मंदाना

साल 2023 में बॉक्स ऑफिस पर दो बड़ी फिल्में भिड़ने के लिए एकदम तैयार हैं। एक है संदीप रेड्डी वांगा के डायरेक्शन में बनी ‘एनिमल‘, जिसमें रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना हैं। बताया जा रहा है कि ये मूवी इंडीपेंडेट वीक में 11 अगस्त 2023 को रिलीज होगी। दूसरी तरफ ‘गदर‘ की बेशुमार सफलता के बाद सनी देओल और अमीषा पटेल एक बार फिर गदर काटने आ रहे हैं। इनकी ‘गदर 2‘ भी सिनेमाघरों में इसी तारीख को रिलीज होने वाली है।

11 अगस्त 2023 को रिलीज होगी ‘गदर 2‘

पिंकविला की लेटेस्ट रिपोर्ट्स के मुताबिक, गदर 2 इस साल 11 अगस्त को थिएटर्स में रिलीज होने के लिए एकदम तैयार है। एक सूत्र ने मीडिया पोर्ट्ल को बताया, ‘ये एक ऐसी मूवी है, जो भारतीय होने की भावना का जश्न मनाती है और इसकी रिलीज के लिए स्वतंत्रता दिवस से बेहतर कोई समय नहीं हो सकता है। एडिटिंग वर्क चल रहा है और रिलीज की तारीख का जल्द ही ऐलान किया जाएगा।‘

जल्द पता चलेगी ‘गदर 2‘ की रिलीज डेट

‘गदर 2‘ की बात करें तो एक बार फिर अनिल शर्मा, सनी देओ और अमीषा पटेल के साथ गदर मचाने जा रहे हैं। ये ‘गदर : एक प्रेम कथा‘ का सीक्वल है। मेकर्स फिल्म के सीक्वल में पहली वाली मूवी के हिट गाने ‘मैं निकला ओ गड्डी लेके‘ और ‘उड़ जा काले…‘ को रीक्रिएट करेंगे। बताया जा रहा है कि इस मूवी की रिलीज डेट की अनाउंसमेंट महीने के आखिरी में की जाएगी।