Entertainment News : फिल्मों में डेब्यू करने जा रहे हैं रवीना की बेटी राशा, इस एक्टर के साथ आएगी नजर

अजय देवगन के भतीजे अमन देवगन होंगे लीड हीरो

Entertainment News
Entertainment News

मुंबई। मस्त मस्त गर्ल के नाम से बॉलीवुड में अपनी पहचान बना चुकी रवीना टंडन को आज किसी परिचय की जरूरत नहीं है। अपने फिल्मी करियर में उन्होंने एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं। अब बारी है उनकी बेटी की।

अभिषेक कपूर की फिल्म से डेब्यू

बॉलीवुड की ‘टिप टिप गर्ल‘ रवीना टंडन की बेटी फिल्मों में डेब्यू के लिए पूरी तरह से तैयार दिख रही हैं। डायरेक्टर अभिषेक कपूर की अगली अपकमिंग एक्शन एडवेंचर फिल्म इसी वजह से इस वक्त खूब चर्चा में है। रवीना टंडन की बेटी राशा अभिषेक कपूर की इसी फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं और इस फिल्म से अजय देवगन के भतीजे अमन देवगन की भी बॉलीवुड एंट्री हो रही है। इस फिल्म में ‘दृश्यम 2‘ एक्टर अजय देवगन भी नजर आनावाले हैं। फिल्म में लीड रोल में नजर आनेवाली हैं राशा।

Entertainment News : पठान को मिल सकती है बंपर ओपनिंग, एडवांस बुकिंग में ही कमा डाले इतने करोड़

रवीना टंडन की बेटी राशा फिल्मों में करने जा रही हैं डेब्यू!

सूत्रों के मुताबिक, ‘चंडीगढ़ करे आशिकी‘ के बाद फिल्ममेकर अभिषेक कपूर ने रवीना टंडन की बेटी राशा को अपनी इस नई फिल्म के लिए साइन कर लिया है। बताया जा रहा है कि इस फिल्म की शूटिंग इसी साल गर्मी में शुरू होगी।

अजय देवगन के भतीजे अमन देवगन होंगे लीड हीरो

फिल्म की कहानी कैसी होगी इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं दी गई है। कहा जा रहा है कि अभिषेक बॉलीवुड के दो बड़े स्टार किड्स राशा टंडन और अमन देवगन को अपनी इसी फिल्म से लॉन्च करने जा रहे हैं। कहा यह भी जा रहा है कि अजय देवगन कुछ ऐसे अवतार में दिखेंगे, जैसा इससे पहले कभी पर्दे पर नहीं दिखे। अब हर किसी की निगाहें राशा पर टिकी हैं, जिसके बॉलीवुड डेब्यू को रवीना के फैन्स लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं।

इस साल की मोस्ट अवेटेड लॉन्चिंग

अमन देवगन और राशा की इस नई और खूबसूरत जोड़ी को इस साल की मोस्ट अवेटेड लॉन्चिंग बताई जा रही है। याद दिला दें कि अभिषेक कपूर ने अपनी फिल्म ‘केदारनाथ‘ से सारा अली खान को बॉलीवुड में लॉन्च किया था।

Entertainment News : बेटी के जन्म के बाद आमने-सामने आए आलिया-रणबीर

अभिषेक कपूर ने कई बड़े सितारों के साथ किया है काम

इंडस्ट्री के एक अंदर के लोगों का कहना है, ‘पिछले 15 वर्षों में गट्टू (अभिषेक कपूर) का भारतीय सिनेमा में योगदान सराहनीय है। उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत, फरहान अख्तर, राजकुमार राव, सारा अली खान और कई अन्य लोगों को पहचाना और लॉन्च किया है।‘ ऐसे में अब फैन्स को उम्मीद है कि रवीना की लाडली बिटिया राशा की शुरुआत काफी दमदार होने वाली है।

राशा की स्कूली पढ़ाई हाल ही में खत्म हुई

याद दिला दें कि हाल ही में रवीना टंडन की बेटी राशा की स्कूली पढ़ाई खत्म हुई है। राशा मुंबई के धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से पढ़ाई कर रही थीं। हाल ही में राशा के स्कूल में विदाई समारोह रखा गया था और रवीना ने बेटी के लिए एक इमोशनल पोस्ट भी लिखा था। उन्होंने लिखा था, ‘हर पैरंट के लिए अपने बच्चों को बड़े होते देखना एक इमोशनल मोमेंट होता है। बच्चे अब घोंसले से बाहर निकलने के लिए तैयार हैं, ये कितने बड़े हो गए। हम तुम्हारे उज्जवल भविष्य की कामना करते हैं।‘