Entertainment News : पठान को मिल सकती है बंपर ओपनिंग, एडवांस बुकिंग में ही कमा डाले इतने करोड़

‘पठान को मिलेगा 5 दिनों के वीकेंड का बड़ा फायदा‘

Entertainment News
Entertainment News

मुंबई। शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान‘ का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। फिल्म 25 जनवरी को रिलीज होना है और फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है। इस फिल्म को लेकर फैंस की एक्साइटमेंट जहां हर दिन बढ़ रही है, वहीं लिमिटेड थिएटर्स में एडवांस बुकिंग शुरू होते ही बड़ी तेजी से टिकट्स बिकने लगे हैं।

हैदराबाद के प्रसाद मल्टीप्लेस थिएटर में एडवांस बुकिंग शुरू होने के दो घंटों के भीतर 18,000 टिकट्स बिके हैं। जबकि मुंबई के जी7 मल्टीप्लेक्स में शुरुआती दो घंटों में ही फर्स्ट डे फर्स्ट शो हाउसफुल हो गया। बाजार के जानकार अब यह मानकर चल रहे हैं कि ‘पठान‘ को ओपनिंग डे पर 35 करोड़ रुपये से अधिक की ओपनिंग मिल सकती है।

Entertainment News : अब पुलिस की गिरफ्त में आई ड्रामा क्वीन, शर्लिन की शिकायत पर पुलिस ने लिया एक्शन

विदेशों में भी हो रही है एडवांस बुकिंग

बुधवार शाम से ही देश के कई शहरों में ‘पठान‘ की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है। जबकि 20 जनवरी से देश के सभी शहरों और सिनेमाघरों में एडवांस बुकिंग की जा सकेगी। शाहरुख खान पिछली बार 2018 में ‘जीरो‘ फिल्म में नजर आए थे। ऐसे में चार साल बाद पर्दे पर उनकी वापसी को लेकर फैंस बेकरार हैं।

सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म हाई-ऑक्टेन एक्शन जॉनर की है, ऐसे में क्रेज कहीं और ज्यादा है। विदेशों में फिल्म की एडवांस बुकिंग दो-तीन हफ्ते पहले ही शुरू हो चुकी थी। कनाडा से लेकर न्यूजीलैंड तक से रिकॉर्ड एडवांस बुकिंग की खबरें पहले ही आ चुकी हैं।

‘26 जनवरी को 45 करोड़ हो सकती है कमाई‘

बातचीत में थिएटर मालिक और फिल्मों की कमाई पर नजर रखने वाले अक्षय राठी ने इसे अच्छा ट्रेंड बताया है। वह कहते हैं, ‘जिस तरह से लोगों ने फिल्म को रेस्पॉन्स देने शुरू किया है। मुझे लगता है कि ओपनिंग डे पर यह फिल्म 35 करोड़ रुपये से अधिक का बिजनेस आसानी से कर लेगी। जबकि रिलीज के अगले ही दिन 26 जनवरी की छुट्टी है, ऐसे में उस दिन कमाई का आंकड़ा 45 करोड़ को पार कर सकता है।‘

‘पठान को मिलेगा 5 दिनों के वीकेंड का बड़ा फायदा‘

प्रोड्यूसर और ट्रेड एनालिस्ट गिरीश जौहर भी ‘पठान‘ को लेकर बहुत आशावान हैं। वह मानते हैं कि विदेशों की तरह ही देसी बॉक्स ऑफिस पर भी ‘पठान‘ किसी तूफान की तरह छा जाएगी। वह कहते हैं, ‘मुझे लगता है कि बुधवार, 25 जनवरी को यह फिल्म जबरदस्त ओपनिंग लेगी। उस दिन छुट्टी नहीं है, लेकिन फिर भी शाहरुख अपने स्टारडम की बदौलत कमाई करेंगे। दर्शकों के क्रेज को लेकर देखता है कि यह फिल्म ओपनिंग डे पर 35-37 करोड़ रुपये की कमाई कर लेगी। फिल्म को 5 दिनों का एक्सटेंडेड वीकेंड मिलने वाला है। ऐसे में आगे 26 जनवरी और फिर शनिवार-रविवार को कमाई के आंकड़े चौंका सकते हैं।‘

Entertainment News : सिंघम के साथ एक्शन करेगा रोहित का सूर्यवंशी, सिंघम अगेन को लेकर खुलासा

फर्स्ट वीकेंड में वर्ल्डवाइड 300 करोड़ कमा लेगी पठान!

गिरीश जौहर आगे कहते हैं कि ‘पठान‘ की एडवांस बुकिंग विदेशों में भी बहुत तगड़ी हुई है। ऐसे में यह फिल्म पहले पांच दिनों में ही विदेशों में 10 से 12 मिलियन डॉलर की कमाई कर सकती है। और अगर सब ठीक रहता है तो 5 दिनों के अपने पहले वीकेंड मे ही ‘पठान‘ वर्ल्डवाइड 300 करोड़ रुपये की कमाई आसानी से कर लेगी।

‘पठान‘ में सरप्राइज देंगे सलमान खान और कटरीना कैफ!

‘पठान‘ में शाहरुख खान के अलावा दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी है। समझा जा रहा है कि आदित्य चोपड़ा की ‘स्पाई यूनिवर्स‘ फ्रेंचाइजी के तहत बन रही इस फिल्म में सलमान खान और कटरीना कैफ का कैमियो भी है। हालांकि, ट्रेलर में इनकी झलक नहीं दिखाई गई है। ऐसे में दर्शकों के लिए सिनेमाघरों में ‘टाइगर और जोया‘ को देखना सरप्राइज पैकेज होगा। यानी फिल्म से सलमान और कटरीना के फैन भी जुड़ जाएंगे। यानी आगे कमाई बढ़ने के पूरे आसार हैं।