Entertainment News : बेटी के जन्म के बाद आमने-सामने आए आलिया-रणबीर

11 अगस्त को रिलीज होगी आलिया की हार्ट ऑफ स्टोन

Entertainment News
Entertainment News

मुंबई। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की जोड़ी रील और रियल लाइफ दोनों में ही खूब पसंद की जाती है। दोनों ने कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है। पिछले साथ दोनों पहली बार एकसाथ ‘ब्रह्मास्त्र’ में बड़े पर्दे पर नजर आए थे। हाल ही में दोनों एक बेटी के माता-पिता बने हैं। बता दें कि हाल ही में माता-पिता बने ये स्टार्स अब अपनी जिंदगी में फिर से खूब एक्टिव हो गए हैं।

अब खबर है कि रियल लाइफ का यह कपल अब जल्द ही आमने-सामने होने वाला है। नहीं, नहीं रियल लाइफ में यह दोनों आमने-सामने नहीं होने जा रहे हैं, बल्कि की इन दोनो स्टार्स की फिल्में क्लैश होने वाली है। पिछले दिनों आलिया भट्ट की फिल्म हार्ट ऑफ स्टोन की रिलीज डेट सामने आ गई है। सबसे दिलचस्प बात यह है कि इस साल दोनों पति-पत्नी की फिल्में क्लैश करने जा रही हैं।

11 अगस्त को रिलीज होगी आलिया की हार्ट ऑफ स्टोन

पिछले साल आलिया भट्ट अपनी फिल्म हार्ट ऑफ स्टोन की शूटिंग के लिए विदेश रवाना हुई थीं। वहीं से उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी की सूचना सभी को दी थी। बता दें कि उस समय आलिया की प्रेग्नेंसी के शुरूआती महीने चल रहे थे। अभिनेत्री हार्ट ऑफ स्टोन से हॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। पिछले दिनों इस फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा कर दी गई थी। बता दें कि यह फिल्म 11 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर प्रीमियर के लिए तैयार है।

इसी दिन रणबीर की एनीमन भी थियेटर में दस्तक देगी

यह दिन आलिया भट्ट के लिए बहुत खास होने वाला है, क्योंकि उनके पति रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल भी इसी तारीख को रिलीज होनी है। ऐसे में यह तो रणबीर के लिए भी खुशी की बात है कि दोनों पति-पत्नी की फिल्में एक ही दिन में रिलीज होने जा रही हैं। एनिमल संदीप वांगा रेड्डी द्वारा निर्देशित एक क्राइम ड्रामा है। यह एक पैन इंडिया फिल्म है, जो कि हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ में भी रिलीज होगी।

आलिया या रणबीर कौन मारेगा बाजी

अब देखना यह है कि किसी फिल्म की रिलीज डेट बदलती है या फिर दोनों अपने तय दिन पर रिलीज होंगी। अगर ऐसा होगा तो किस फिल्म को सबसे ज्यादा पसंद किया जाएगा। बता दें कि रणबीर की एनिमल में रश्मिका मंदाना, तृप्ति डिमरी और बॉबी देओल मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। वहीं हार्ट ऑफ स्टोन में गैल, जेमी और आलिया भट्ट के अलावा सोफी ओकोनेडो, मैथियास श्वेघोफर, जिंग लुसी और पॉल रेडी भी हैं।