Entertainment News : आदिल ने भी कबूल किया राखी से निकाह, कहा परिवार को मना रहा हूं

आदिल ने कहा- मैं और राखी साथ में खुश हैं

Entertainment News
Entertainment News

मुंबई । बॉलीवुड की ड््रामा क्वीन राखी सावंत किसी ना किसी कारण से हमेशा चर्चा में बनी रहती है। इन दिनों में अपने ब्वॉय फ्रेंड आदिल दुर्रानी से निकाह को लेकर चर्चाओं में हैं। हालांकि आदिल से निकाह करने के बाद राखी ने कहा था कि उन्हें लव जिहाद का डर सता रहा है। वहीं आदिल पर निकाह को छिपाने का आरोप भी उन्होंने लगाया था।

निकाह की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर किया था साझा

बता दे कि हाल ही में राखी ने आदिल के साथ हुए अपने निकाह की तस्वीरों और वीडियो को सोशल मीडिया पर साझा किया था, जिसके बाद से ही दोनों चर्चा में आ गए। पहले जहां आदिल ने शादी से साफ इनकार कर दिया था, तो अब उन्होंने निकाह कबूल कर लिया है। हालांकि अभी भी उनका परिवार शादी के खिलाफ है।

Entertainment News : धमाकेदार हो सकता है शाहिद का ओटीटी डेब्यू, फर्जी का ट्रेलर रिलीज

आदिल ने कहा परिवार को मना रहा हूं

दरअसल, राखी सावंत ने अचानक ही आदिल खान दुर्रानी के साथ अपनी शादी का खुलासा किया था, जिसे जानने के बाद हर कोई हैरान रह गया था। इसके बाद से राखी खुलकर अपनी शादी को लेकर बात कर रही थी, तो आदिल ने इससे इनकार कर दिया था। हालांकि इसके बाद उन्होंने कुछ भी बोलने के लिए थोड़ा समय मांगा था। वहीं, अब हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में आदिल ने राखी सावंत के साथ अपनी शादी की बात को मान लिया है। उनका कहना है कि वह अपने परिवार को मनाने की कोशिश में लगे हैं।

कहा- मैं और राखी साथ में खुश हैं

आदिल ने कहा, ‘मैं और राखी शादीशुदा हैं और वह दोनों साथ में खुश हैं। परिवार को इस बारे में जानकारी है, लेकिन वह अभी इसके लिए राजी नहीं हुए हैं और उन्हें मनाने का प्रोसेस चल रहा है। पहले में इस बात से इनकार कर रहा था, लेकिन फिर मैंने देखा कि जहां राखी होती है वहां कॉन्ट्रोवर्सी भी होती है। ऐसे में मैंने सोचा कि जब मीडिया में इतनी बातें हो रही हैं, तो शादी की बात को मान लेना ठीक है।‘ वहीं, जब आदिल से ये बातचीत हो रही थी राखी भी उनके साथ थीं।

सात महीने पहले किया था निकाह

बता दें कि राखी सावंत और आदिल खान दुर्रानी ने सात महीने पहले पूरे रीति रिवाजों के साथ निकाह किया था। इतना ही नहीं राखी ने अपना नाम भी बदलकर फातिमा रख लिया था। हालांकि जब यह खबर मीडिया के सामने आई, तो आदिल ने इनकार कर दिया। ऐसे में राखी का रो-रोकर बुरा हाल था। एक ओर एक्ट्रेस की मां का कैंसर का इलाज चल रहा है, तो आदिल के ऐसे करने की वजह वह समझ नहीं पा रही थीं। हालांकि अब आदिल ने राखी के साथ निकाह कबूल कर लिया है।