Athiya Shetty-KL Rahul Wedding

Athiya Shetty-KL Rahul Wedding: अथिया शेट्टी और केएल राहुल 23 जनवरी, 2023 को महाराष्ट्र के खंडाला में सुनील शेट्टी के फार्महाउस पर शादी कर रहे हैं। इस कपल की प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन वेन्यू पर हो रही है। दिलचस्प बात यह है कि अथिया और केएल राहुल की संगीत सेरेमनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें मेहमानों को डांस करते हुए देखा गया है।

अथिया शेट्टी और केएल राहुल की संगीत सेरेमनी-

वैडिंग पैलेस के बाहर से पैपराज़ी द्वारा कैप्चर किए गए वायरल वीडियो में, मेहमानों को ‘देखा जो तुझे यार’, ‘आज की पार्टी’ और इसी तरह के गानों पर नाचते हुए देखा जा सकता है।

स्पेशली, वीडियो में अथिया शेट्टी और केएल राहुल अपनी संगीत पार्टी में एक साथ नाचते दिखे। हालांकि मेहमानों को कुछ जोशीले नंबरों पर डांस करते देख फैन्स अंदाजा लगा सकते हैं कि मेहमान पार्टी में कितना मस्ती कर रहे होंगे।

केएल राहुल और अथिया शेट्टी की शादी के समारोह के बारे में-

केएल राहुल और अथिया शेट्टी की शादी की सेरेमनी खंडाला में होगी। फार्महाउस को पूरी तरह से लाइटों से सजाया गया है। पपराज़ी के साथ बातचीत करते हुए सुनील शेट्टी ने सुबह ही अपनी बेटी की शादी के बारे में पुष्टि कर दी। उन्होंने कहा कि वह अथिया और केएल राहुल को तस्वीरों और मीडिया से बातचीत के लिए बाहर लाएंगे।

बात करें उनकी शादी की तो केएल राहुल और अथिया शेट्टी अपने करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों की मौजूदगी में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो आज दोपहर में मेहंदी और हल्दी सेरेमनी हुई। चूंकि वे दक्षिण भारतीय रीति-रिवाजों के अनुसार शादी कर रहे हैं, इसलिए मेहमानों को कथित तौर पर केले के पत्तों में दक्षिण भारतीय व्यंजन परोसे जाएंगे।

इसके अलावा, अथिया शेट्टी और केएल राहुल का रिसेप्शन कथित तौर पर जल्द ही मुंबई में आयोजित किया जाएगा। कई बड़े बॉलीवुड सेलेब्स, खेल हस्तियों और अन्य लोगों के ग्रैंड रिसेप्शन की शोभा बढ़ाने की उम्मीद है।