Amitabh Bacchan

Amitabh Bachchan: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर अमिताभ बच्चन रियाद के अल फद स्टेडियम पहुंचे, जहां क्रिस्टियानो के नेतृत्व वाली सऊदी अरब इलेवन लियोनेल मेस्सी-स्टारर पेरिस सेंट-जर्मेन के साथ मैकी फ्रेंडली क्लैश कर रही है। सऊदी ऑल स्टार इलेवन अल नासर और अल हिलाल टीम के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों से बना है।

दोनों टीम के खिलाड़ियों से मिलाया हाथ-

बच्चन सऊदी अरब के कुछ प्रतिनिधियों के साथ मैदान में उतरे। बच्चन ने मेसी और रोनाल्डो सहित दोनों टीमों के खिलाड़ियों से हाथ मिलाया। दिग्गज एक्टर के आने का कोई एड जारी नहीं किया गया था और भारतीय फिल्मों के प्रशंसकों के लिए यह आश्चर्य के रूप में सामने आया था, जिनकी निगाहें मैच पर थीं।

मेसी ने तीसरे मिनट में दाग दिया गोल-

बच्चन ने किक-ऑफ से पहले दोनों टीमों के खिलाड़ियों के साथ एक टीम फोटो भी ली। मेसी ने मैच पर अपनी छाप छोड़ने में देर नहीं लगाई और उन्होंने खेल के तीसरे मिनट में ही गोल कर फ्रांस को शुरुआती बढ़त दिला दी। यूरोपीय दिग्गजों ने मेस्सी, एम्बाप्पे और नेमार के साथ एक मजबूत टीम को बाहर कर दिया है। रोनाल्डो को पुराने साथी सर्जियो रामोस के साथ फिर से मिला दिया गया है, जो कप्तान मार्क्विनहोस के साथ पीएसजी के लिए सीबी में शुरुआत कर रहे हैं।

फुटबॉल फैन रहे हैं अमिताभ-

बच्चन के बारे में बात करें तो दिग्गज फिल्म स्टार एक फुटबॉल फैन के रूप में जाने जाते हैं। उन्होंने सार्वजनिक रूप से स्वीकार किया है कि वह इंग्लिश प्रीमियर लीग क्लब चेल्सी के समर्थक हैं। उनके बेटे अभिषेक भी इसके एक फालोअर है। अमिताभ के बेटे इंडियन सुपर लीग की टीम चेन्नईयिन एफसी के मालिक भी हैं।

PSG में वापस आकर, वे वर्तमान में League 1 का नेतृत्व कर रहे हैं, लेकिन विश्व कप के बाद लीग के फिर से शुरू होने के बाद उनके खिताब की उम्मीदों को झटका लगा है क्योंकि वे दो गेम हार चुके हैं।

अल नास्र के लिए साइन करने के बाद से रोनाल्डो का यह पहला गेम है। रोनाल्डो को रजिस्ट्रेशन संबंधी मुद्दों और मैनचेस्टर यूनाइटेड के दिनों से सस्पेंशन के कारण क्लब के लिए खेलना बाकी है। अल नस्सर के लिए रोनाल्डो की शुरुआत रविवार (22 जनवरी) को होगी।