New Maruti Suzuki Brezza SUV

New Maruti Suzuki Brezza SUV वास्तव में एक बोल्डर, रीफाइंड कार बनने के लिए एक बड़े बदलाव से गुजरी है। कार के नए लुक की सब तारीफ कर रहे हैं, जबकि कुछ का कहना है कि यह पॉपुलर रेंज रोवर एसयूवी से भी इंस्पिरेशन लेती है। इस विश्वास को और मजबूत करने के लिए, कुछ Brezza ऑनर्स ने रेंज रोवर्स जैसी दिखाने के लिए अपने Brezza में कुछ मोडिफिकेशंस की कोशिश की है।

अंदर से बाहर तक हुए हैं बदलाव-

अब पंजाब का एक नया मॉडिफिकेशन वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया है जिसमें एक Maruti Suzuki Brezza को एक Ranger Rover SUV की तरह मॉडिफाई किया गया है। हनीकॉम्ब मेश के साथ ब्लैक-आउट फ्रंट ग्रिल से शुरू करते हुए अंदर से बाहर तक एसयूवी में कई बदलाव किए गए हैं।

फ्रंट में इस तरह किया मोडिफिकेशन-

इस ग्रिल पर हरे रंग का अंडाकार लोगो उभरा हुआ है और रेंज रोवर जैसी लेटरिंग भी है। जबकि फ्रंट हेडलाइट्स को वैसे ही मोडिफाई किया गया है। ऑनर ने नए आफ्टर-मार्केट डे-टाइम रनिंग LED और LED फॉग लैंप्स को जोड़ने का फैसला किया है। इसके अलावा, SUV के फ्रंट फेशिया में बम्पर पर बॉडी कलर्ड क्लैडिंग भी जोड़ी गई है।

साइड में इस तरह हुए बदलाव-

साइड में, Brezza में बड़े 18-इंच मल्टी-स्पोक आफ्टर-मार्केट अलॉय व्हील्स दिए गए हैं जिनमें मोटे 45/45 R18 टायर हैं। अन्य रोवर जैसे अपडेट्स में सामने के दरवाजे के पैनल पर सिल्वर की धारियों का उपयोग, छत पर एक ब्लैक कवर, सामने के फेंडर पर एक एयरवेंट और व्हील आर्च मोल्डिंग और साइड बॉडी क्लैडिंग के लिए व्हाइट कलर शामिल हैं।

रियर लुक भी बदला-

रियर लुक की बात करें तो सबसे प्रमुख परिवर्तनों में से एक में बूट लिड की चौड़ाई में व्यापक ‘रेंज रोवर’ लेटरिंग का भी उपयोग शामिल है, जबकि अन्य चेंजेस में निचले बाएं में ‘इवोक’ और ‘लैंड रोवर’ बैज का उपयोग भी शामिल है। इसके अलावा, ब्रेजा ऑनर ने आफ्टर-मार्केट डुअल एग्जॉस्ट पोर्ट और रियर बम्पर पर एक फॉक्स डिफ्यूज़र के लिए जाने का फैसला किया है।

साथ ही, इस मॉडिफाइड Brezza का एग्जॉस्ट नोट रिमोट से कंट्रोल होता है, जैसा कि इसके ऑनर ने वीडियो में बताया। अंदर, कार को कस्टमाइज्ड सॉफ्ट-टच लेदर अपहोल्स्ट्री, मॉडिफाइड रेंज रोवर बैज, आफ्टर-मार्केट एलईडी स्कफ प्लेट्स और भी बहुत कुछ मोडिफिकेशन दिए गए हैं।