Viral Video : चढ़ तो गया पर पेड़ से नीचे उतरना भूल गया शेर, और फिर…

यूजर्स को बहुत पसंद आ रहा है वीडियो

Viral Video
Viral Video

ट्रेडिंग न्यूज । शेर जंगल का राजा होता है, यही कारण है कि जंगल का हर जानवर उससे डरता है। जानवर तो क्या इंसानों के सामने भी अगर शेर आकर खड़ा हो जाए तो इंसानों भी डर से कांपने लग जाता है। जंगल में तो शेर की आहट या दहाड़ भर से ही जंगल में शांति छा जाती है। शेर जिस रास्ते से गुजरता है वो रास्ता खाली हो जाता है। तो यह कहा जा सकता है कि जंगल में खौफ का दूसरा नाम ही शेर होता है।

पर भैया खौफ के इस पर्यायवाची शेर को भी डर लगता है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है कि जिसमें एक शेर को डर लग रहा है। शेर को पेड़ पर मुसीबत में फंसा देखकर लोगों को काफी आश्चर्य भी हो रहा है और कुछ लोगों का कहना है कि शेर की मौसी बिल्ली ने पूरी ट्रेनिंग नहीं दी है।

Viral Video : बाइक पर बिल्ली और बिल्ली का बैलेंस, भई गजब है ये तो

पेड़ पर तो चढ़ गया, पर नीचे उतरने में लग गया डर

इंस्टाग्राम waowafrica पर शेयर एक वीडियो में जंगल के राजा को गिरते देख आपको खूब हंसी आएगी। असल में शेर एक पेड़ पर ऊंचाई तक चढ़ तो गया, लेकिन नीचे उतरने में उसे नानी याद आ गई और संभालने की बहुत कोशिश के बाद भी आखिरकार वो खुद को धड़ाम होने से नहीं बचा पाया। वीडियो बेहद मजेदार है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Waow Africa (@waowafrica)

पेड़ से नीचे उतरने में गिर पड़ा जंगल का राजा

खूंखार शेर का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उसकी हेकडत्री निकलती दिखाई दे रही है। असल में जिस शानो शौकत और रुतबे वाला शेर होता है उसे ऐसी मुसीबत में घिरा देखने की लोग कल्पना नहीं कर सकते थे। वायरल वीडियो में एक शेर पेड़ पर बुरी तरह फंस गया। दरअसल वह किसी तरह पेड़ पर चढ़ तो गया था, लेकिन नीचे उतरने में उसकी हालत खराब हो गयी। बहुत सोच विचार करने के बावजूद शेर को यह समझ में नहीं आ रहा था कि आखिर पेड़ से नीचे कैसे उतरा जाए। इसी कोशिश के बीच वो ऐसा कन्फ्यूज हुआ कि संभलते संभलते पेड़ पर से धड़ाम से जमीन पर गिर पड़ा।

पेड़ से उतरने की कला में नादान होते हैं शेर

वीडियो देख कर इतना तो समझ आ गया कि, शेर चाहे जितना खूंखार या डरावना हो लेकिन पेड़ से उतरने की कला में वह बेहद कच्चा है। वहीं वीडियो के कैप्शन में लिखा गया- ‘विशाल शरीर के कारण शेर चढ़ने में उतने अच्छे नहीं होते, लेकिन फिर भी कोशिश करते हैं’। बहुत से यूजर्स ने पेड़ से नीचे गिरे शेर की हालत पर चिंता जताई और उसके ठीक होने की कामना की, तो ये बहुत से यूजर ऐसे भी थे जिन्हें शेर की ऐसी हालत देखकर खूब हंसी आई। वहीं कुछ लोगों ने तो यह तक कह दिया बिल्ली मौसी ने ट्रेनिंग पूरी नहीं दी।