Viral Video : बकरी को देखकर भागा हाथी, लोग बोले यह तो कमाल हो गया

वीडियो को 70,000 से ज्यादा लाइक्स मिले

Viral Video
Viral Video

ट्रेडिंग न्यूज । जंगल में हाथी की ताकत का मुकाबला कोई नहीं कर सकता है। हाथी अपनी ताकत से शेर को भी पटकनी दे सकता है। भारी भरकम हाथी चाहे तो एक बार में ही सब कुछ नस्तेनाबूत कर सकता है। वो इतना बलशाली होता है कि कुछ मिनटों में ही मजबूत से मजबूत पेड़ उखाड़ कर फेंक देता है और पैरों के तले कुछ भी कुचल सकता है. लेकिन ऐसे जानवर को डरते हुए आपने पहले कभी नहीं देखा होगा। जिस जानवर से शेर भी डरता है वो जानवर ऐसे अदने से जीव से डरकर भागता दिखा, जो आप सोच भी नहीं सकते।

बकरी को देखकर भाग गया हाथी

इंस्टाग्राम मसमचींदजेविवतसक पर ऐसे डरपोक हाथी का वीडियो वायरल हो रहा है। जहां वो बकरी को देख डर से भागने लगा, और भागकर मां के पास जाकर दुबक गया हाथी का बच्चा। विशाल जानवर को ऐसे डरते देख आपको खूब हंसी आएगी। वीडियो को 70,000 से ज्यादा लाइक्स मिले।

Viral Video : अक्षय के गाने पर पिता और बेटी ने दिखाए गजब के मूव्स

बकरी ने डरा दिया हाथी के बच्चे को

वायरल वीडियो में हाथी का एक बच्चा गुजरता हुआ दिखाई दे रहा है। तभी उसकी नजर दाहिने हाथ पर मौजूद काले रंग के बकरी पर पड़ी। लेकिन कोई नहीं सोच सकता था कि हाथी का वो बच्चा बकरी को देखते ही ऐसा सिहर उठेगा कि भागता हुआ मां के पास जाकर दुबक जाएगा। जी हां वायरल वीडियो में वो हाथी का बच्चा बकरी को देखते ही ऐसा भागा कि सीधे मां के पास जाकर ही ठहरा। उसे इस तरह से डरा सहमा देखकर आपको दया आने के बजाए हंसी आने लगेगी। क्योंकि बकरी जैसा जीव भला हाथी का क्या बिगाड़ लेता। फिर भी ना जाने क्यों हाथी के उस बच्चे को बकरी से इतना भय लगा।

मां के पास जाकर दुबक गया हाथी का डरपोक बच्चा

सोशल मीडिया यूजर्स को ये वीडियो बेहद पसंद आया। बहुत से यूजर्स ने कहा कि वीडियो साबित कर रहा है कि डर सबको लगता है। डरते हुए आखिर हाथी का बच्चा भी मां के पास ही गया, क्योंकि वो भी जानता है की मां सबसे बचा लेगी। वीडिओ देख लोगों को खूब हंसी आई। साथ ही मजा आया जब वो हाथी का बच्चा बकरी को देखते ही चीखता हुआ मां के पास भाग गया। वीडियो को 70,000 से ज्यादा लाइक्स मिले हैं।