Viral Video : चीते और लकड़बग्गा को बना दिया मामू, हिरण की एक्टिंग का चल गया जादू

जब हिरण ने उठाया मौके का फायदा

Viral Video
Viral Video

ट्रेडिंग न्यूज । जंगल में जिंदा रहना है तो सावधान रहना ही होगा। क्योंकि जंगल में शिकारियों की कोई कमी नहीं है। कुछ शिकारी तो बहुत ही खूंखार होते हैं और एक ही वार में शिकार का काम तमाम कर देते हैं। हालांकि ऐसा नहीं है कि हर बार शिकारी ही शिकार पर भारी पड़े, कई बार शिकार भी शिकारियों पर भारी पड़ जाता है और शिकारी को भूखे रह जाना पड़ता है या फिर किसी और शिकार की तलाश में निकलना पड़ता है।

जानवर भी हो गए हैं स्मार्ट

जंगल में कुछ जानवर शिकारियों से बचने की कला सीख चुके हैं। वह इतने ज्यादा स्मार्ट हो गए हैं कि एक समय पर दो-दो शिकारियों को भी ‘मामू‘ बना सकते हैं! सोशल मीडिया पर एक ऐसे ही स्मार्ट हिरण का वीडियो वायरल हो रहा है। हालांकि, यह वीडियो पुराना है जिसे आपने पहले भी देखा होगा। लेकिन एक बार फिर यह क्लिप चर्चा में है। लोग इस हिरण के फैन हो गए हैं। क्योंकि भैया… जिस तरह से उसने रफ्तार के खिलाड़ी चीता और चालाक लकड़बग्घे को ‘मामू‘ बनाया है, वह सबके बस की बात नहीं। कुछ यूजर्स ने तो हिरण की सर्वाइवल स्किल देखकर उसे ‘ऑस्कर‘ देने की बात कह दी!

Viral Video : चढ़ तो गया पर पेड़ से नीचे उतरना भूल गया शेर, और फिर…

जब हिरण ने उठाया मौके का फायदा

इस 32 सेकंड के क्लिप में हम देख सकते हैं कि एक चीता, हिरण का शिकार कर उसे जमीन पर गिरा देता है, तभी वहां एक लकड़बग्घा पहुंच जाता है। वह चीता से लड़कर उसे वहां दूर भगा देता है, और हिरण को निपटाने की कोशिश करता है। लेकिन चीता फिर से उसके करीब आने लगता है। ऐसे में लकड़बग्घा दौड़कर चीता को भगाने जाता है। लेकिन तभी वो ‘मरा‘ हुआ हिरण खड़ा होता है और मौके का फायदा देखकर वहां से नौ दो ग्याराह हो जाता है। वैसे किसी ने नहीं सोचा था कि हिरण मरने की एक्टिंग कर रहा था।

‘हिरण तो तगड़ा खिलाड़ी निकला भई‘

जंगल का यह वीडियो ट्विटर हैंडल /ज्ीमथ्पहमदऋ से 12 जनवरी को पोस्ट किया गया था। उन्होंने कैप्शन में लिखा- ऑस्कर जाता है…। बता दें, अबतक इस क्लिप को 18 लाख से अधिक व्यूज और 74 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। साथ ही, सैकड़ों की संख्या में यूजर्स ने इस पर प्रतिक्रिया दी है। एक शख्स ने लिखा कि इस वीडियो ने तो दिन बना दिया। वहीं दूसरे ने लिखा कि यह हिरण तो तगड़ा खिलाड़ी निकला। जबकि कुछ यूजर्स को यकीन नहीं हो रहा कि हिरण इतना स्मार्ट भी हो सकता है। खैर, इस पूरे मामले पर आपकी राय क्या है? कमेंट सेक्शन में लिखें।