आज आमने-सामने होंगे फुटबॉल के दो दिग्गज, मेसी-रोनाल्डो खेलेंगे दोस्ताना मैच

रोनाल्डो और मेसी अपनी-अपनी नई टीमों के लिए खेलते हुए दिखाई देंगे

Cristiano Ronaldo VS Lionel Messi
Cristiano Ronaldo VS Lionel Messi

रियाद । फीफा विश्वकप के बाद दुनिया के दो दिग्गज फुटबॉल खिलाड़ी आमने-सामने होने वाले हैं। पुर्तगाल के क्रिस्टियानों रोनाल्डो और अर्जेंटीना के लियोनल मेसी आज एक दोस्ता मैच में आमने-सामने होने वाले हैं। दो दिग्गज फुटबॉलर के आमने-सामने होने को लेकर फैंस का रोमांच भी चरम पर है। रोनाल्डो और मेसी अपनी-अपनी नई टीमों के लिए खेलते हुए दिखाई देंगे। मेसी पेरिस सेंट जर्मेन (पीएसजी) और रोनाल्डो अल नास्र क्लब के लिए खेल रहे हैं।

अल नस्र से जुड़े हैं रोनाल्डो

रोनाल्डो इंग्लिश क्लब मैनचेस्टर यूनाइटेड को छोड़कर अल नास्र क्लब के साथ जुड़े हैं। यह मैच सऊदी ऑल स्टार एकादश बनाम पीएसजी एकादश के बीच रियाद के किंग फाहद अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में खेला जाएगा। सऊदी ऑल स्टार एकादश में अल नास्र और अल हिलाल क्लब के खिलाड़ी शामिल हैं।

पीएसजी के लिए खेलते नजर आएंगे मेसी

मेसी दिसंबर में अर्जेंटीना को विश्वकप की ट्रॉफी दिलाकर आत्मविश्वास से भरे हैं, वहीं रोनाल्डो को मैनचेस्टर यूनाइटेड क्लब और पुर्तगाल की टीम ने बाहर किया हुआ है। इंग्लिश फुटबाल संघ के दो मैचों के प्रतिबंध के चलते रोनाल्डो सऊदी अरब में पहली बार खेलते हुए दिखाई देंगे। रोनाल्डो क्लब के लिए पदार्पण रविवार को अल इत्तिफाक के खिलाफ करेंगे। पीएसजी एकादश में काइलिन म्बापे और नेमार को भी शामिल किया जा सकता है।