INDvSL: सूर्यकुमार यादव की धाकड़ बल्लेबाजी की दम पर टीम इंडिया ने सीरीज अपने नाम की

Ind vs SL: सूर्यकुमार ने 51 गेंदों पर नाबाद 112 रनों की पारी खेली।

INDvSL

Ind vs SL Live Score Updates: सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) के शतक की मदद से भारत ने शनिवार को श्रीलंका के खिलाफ तीसरे और अंतिम टी-20 इंटरनेशनल मैच में पांच विकेट पर 228 रन बनाए। सूर्यकुमार ने 51 गेंदों पर नाबाद 112 रनों की पारी खेली। पहले बल्लेबाजी करते हुए, भारत ने इशान किशन (1) को जल्दी खो दिया, लेकिन शुभमन गिल (46), राहुल त्रिपाठी (35) और सूर्यकुमार की धाकड़ बल्लेबाजी की दम पर सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में धमाल मचा दिया।

भारत की 25वीं जीत

228 का पीछा करने उतरी श्रीलंका की टीम महज 137 रन पर 16वें ओवर में ही ऑलआउट हो गई और भारत ने श्रीलंका को 91 रन से हराकर श्रृंखला 2-1 से जीत ली। यह श्रीलंका के खिलाफ भारत में भारत की 25वीं द्विपक्षीय श्रृंखला जीत भी है। अर्शदीप सिंह ने लंका की पारी के आखिरी दो विकेट लिए और खेल खत्म हो गया।

सूर्यकुमार बल्लेबाजी करता है तो सभी को चौंका देता है: हार्दिक पांड्या

भारतीय कप्तान हार्दिक पांड्या ने कहा कि, मुझे लगता है कि सूर्यकुमार जब भी बल्लेबाजी करता है तो सभी को चौंका देता है। वह बस हमें बता रहे हैं कि बल्लेबाजी करना कितना आसान है। अगर मैं उसे गेंदबाजी कर रहा होता, तो उसकी बल्लेबाजी देखकर मुझे निराशा होती। उन्होंने कहा कि राहुल त्रिपाठी को कुछ भी बताने की जरूरत नहीं है, वह जानता है कि उसे क्या करना है। अगर ऐसी कोई स्थिति है जहां वह अनिश्चित है, तो हम चैट करते हैं लेकिन अक्सर नहीं, वह जानता है कि क्या करना है।

बीसीसीआई ने घोषित की नई चयन समिति, चेतन शर्मा फिर बने सिरमौर

ये हैं भारत के सबसे बेहतरीन टी20 क्रिकेटर

हार्दिक पांड्या ने आगे कहा कि, मुझे अक्षर पर वास्तव में गर्व है, जिस तरह से वह निचले क्रम में बल्लेबाजी कर रहा है और हिट कर रहा है। इससे उन्हें और टीम को भी काफी आत्मविश्वास मिलेगा। कप्तान के रूप में मेरे जीवन का मकसद यही रहा है कि मैं अपने खिलाड़ियों का साथ दूंगा। ये हैं भारत के सबसे बेहतरीन टी20 क्रिकेटर और इसलिए हैं यहां पर। इस प्रारूप में संदेह की कोई गुंजाइश नहीं है और हम खिलाड़ियों का सही तरीके से समर्थन कर रहे हैं। सीरीज में हम जिस तरह से खेले वह सुखद है, हमने दूसरे गेम में अपना 50 प्रतिशत भी खेल नहीं खेला, लेकिन फिर भी हमने अच्छा संघर्ष किया।