India vs New Zealand : तीसरे वन डे में बदलाव करेंगे रोहित! न्यूजीलैंड का भी होगा व्हाइट वॉश

हार्दिक की जगह शाहबाज अहमद को मौका!

india vs new zealand
india vs new zealand

इंदौर । भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की वन डे सीरीज का तीसरा और आखिरी एकदिवसीय मुकाबला मंगलवार को इंदौर में खेला जाना है। टीम इंडिया इस मुकाबले को जीतकर न्यूजीलैंड का व्हाइट वॉश करने के इरादे से मैदान में उतरेगी। वहीं न्यूजीलैंड टी-20 सीरीज से पहले वन डे में जीत हासिल कर अपना आत्मविश्वास बढ़ाना चाहेगी। बता दें कि भारतीय टीम ने पहले दो वन डे में जीत हासिल कर सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त हासिल कर ली है।

टीम में बदलाव करेंगे रोहित शर्मा!

तीसरे वन डे से पहले सवाल है कि क्या रोहित शर्मा मैच के लिए अपनी प्लेइंग इलेवन में बदलाव करेंगे। यदि टीम में कुछ बदलाव करते हैं तो कौन टीम से बाहर होगा। रजत पाटीदार और श्रीकर भरत को भारत के लिए डेब्यू का मौका मिल सकता है। यदि यह दोनों बल्लेबाज भारत के लिए डेब्यू करते हैं तो फिर श्रीकर भरत के लिए ईशान किशन को अपनी जगह खोना होगी। वहीं दो वन डे में कुछ खास प्रदर्शन ना कर पाने वाले सूर्यकुमार यादव की जगह रजत पाटीदार को मौका दिया जा सकता है।

हार्दिक की जगह शाहबाज अहमद को मौका!

वहीं आलराउंडर हार्दिक पंड्या की जगह शाहबाज अहमद को मौका मिल सकता है। शाहबाज अहमद भी हार्दिक पंड्या की तरह एक ऑलराउंडर है। वे भी हार्दिक की तरह तेज गेंदबाजी और बल्लेबाजी कर सकते हैं। टी-20 सीरीज के पहले हार्दिक को एक मैच में आराम दिया जा सकता है।

शमी को रिप्लेस कर सकते हैं मलिक

वहीं मोहम्मद शमी के स्थान पर उमरान मलिक को भी मौका मिल सकता है। हालांकि भारतीय टीम श्रीलंका की तरह न्यूजीलैंड का भी व्हाइट वॉश करना चाहेगी तो फिर टीम में किसी भी बदलाव की संभावना बहुत कम है। इंदौर की पिच हमेशा से ही बल्लेबाजों के लिए स्वर्णित मानी जाती है, ऐसे में टॉप छह बल्लेबाजों में रोहित किसी भी तरह का कोई बदलाव नहीं करना चाहेंगे।

विराट से होगी बड़ी पारी की उम्मीद

महान सचिन तेंदुलकर के रिकॉर्ड के करीब पहुंच चुके विराट कोहली से इंदौर की पिच पर भारतीय फैंस को बड़ी पारी की उम्मीद होगी। पिछले दो वन डे में विराट कोहली का बल्ला खामोश रहा है। वे दोनों हीबार स्पिनर्स की गेंद पर आउट होकर पवैलियन लौट गए थे। उनके फैंस चाहेंगे कि बल्लेबाजी पिच पर विराट कोहली एक बार फिर शतक लगाए।