gas cylinder fire
gas cylinder fire

Rewa News: मध्यप्रदेश के रीवा जिले के मनगवां थाना क्षेत्र खाना बनाते समय सिलेंडर फटने से मां के साथ उसके 1 साल के बच्चे की मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस व फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंच गई। बताया जा रहा है कि रोज तरह अंजना वर्मा गैस चूल्हे में खाना बना रही थी, तभी अचानक गैस सिलेंडर में आग लग गई और एक बड़ा धमाका हुआ, जिससे घर में आग लग गई।

फॉरेंसिक टीम घटनास्थल पहुंच गई है-

गैस सिलेंडर फटने से घर की छत अंजना वर्मा उम्र 26 वर्ष और एक साल का बेटा अर्पित वर्मा ऊपर गिर गई जिसमें दबने से मौके पर ही उनकी मौत हो गई।

Bhopal Crime: क्रेडिट कार्ड की लिमिट बढ़ाने के नाम पर ठगी

धमाके की आवाज सुनकर आस पास के लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद तुरंत ही घटनास्थल पर पुलिस फायर ब्रिगेड की टीम के साथ पहुंची और आग पर काबू पाकर शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा। घटना के कारणों का पता लगाने के लिए फॉरेंसिक टीम को भी घटनास्थल बुला कर जांच करवाई जा रही है।

मांझे से कटी छात्र की गर्दन, हालत गंभीर

Rewa News: सरकार ने चाइनीज मांझे से पतंग उड़ाने की रोक लगा रखी है, लेकिन लोग कहां मनाते है। हाल ही में रीवा जिले के आईटीआई छात्र बाइक चलाते समय चाइनीज मांझे का शिकार हो गया है। हादसे के बाद युवक की गर्दन पतंग के मांझे से कट गई। छात्र के गर्दन में 90 टांके लगे हैं।

चिकित्सकों ने युवक की हालत को गंभीर बताया है-

बाइक चलाते समय अचानक हुए हादसे के बाद युवक मोटर साइकिल सहित सड़क पर गिर गया। जबकि पीछे बैठे दो साथी बाल-बाल बच गए हैं। खून से लथपथ ओवर ब्रिज में पड़े युवक को देख पीछे से आ रहा बाइक सवार रूक गया, जिसने साथियों से पूरी घटना जानी। गंभीर हालत में युवक को लेकर संजय गांधी अस्पताल पहुंचा। एसजीएमएच के डॉक्टरों ने जख्मी युवक के गले में 90 टांके लगाए हैं। चिकित्सकों ने युवक की हालत को गंभीर बताया है। घायल का फिलहाल नाक-कान-गला विभाग में इलाज चल रहा है। ये हादसा शनिवार की शाम समान तिराहा फ्लाईओवर के ऊपर हुआ है।

ब्रिज के ऊपर हुआ हादसा-

पुलिस के मुताबिक, घायल छात्र मोहित सोंधिया (20) मनगवां का रहने वाला है। वह शनिवार की शाम आईटीआई कॉलेज से पढ़ाई कर दो दोस्तों को बाइक में बैठाकर घर जा रहा था। पुराने बस स्टैंड के रास्ते सिरमौर चौराहा फ्लाईओवर से समान की तरफ जाना था। दो KM आगे समान तिराहा फ्लाई ओवर से गुजर रहा था। तभी बीच ब्रिज के ऊपर हादसे का शिकार हो गया।

साथियों ने बताया कि समान ब्रिज के ऊपर अचानक पतंग का चाइनीज मांझा आया, जिससे बाइक चला रहे मोहित सोंधिया की गर्दन फंस गई। ऐसे में गर्दन का काफी हिस्सा पतंग के मांझे से कट गया। दुर्घटना के बाद मोहित बाइक सहित हम दोनों को लेकर गिए गया। सड़क में गिरते ही गले से खून की धार बहने लग गई। कई राहगीर रूके और कई लोग आगे बढ़ गए।