भोपाल। चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने नरेला विधानसभा अंतर्गत एकतापुरी दशहरा मैदान से छींद धाम दर्शन यात्रा की 10 बसों को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। इस यात्रा के जरिये नरेला विधानसभा की 400 से अधिक महिलायें छींद धाम में हनुमान जी के दर्शन करेंगी। यात्रा के दौरान महिलाओं के भोजन की व्यवस्था बरेली में भारतीय जनता पार्टी के संस्थापक सदस्य एवं पूर्व राज्यसभा सांसद स्व. कैलाश नारायण सारंग द्वारा स्थापित सेवालय (वृद्धाश्रम) में की गई है।

स्कूल शिक्षा विभाग द्वारा एजुकेशनल ओलंपियाड का आयोजन आज

यात्रा के शुभारंभ के अवसर पर मंत्री सारंग ने बताया कि एकतापुरी में पिछले दिनों भागवत कथा के दौरान कुछ श्रद्धालुओं ने सारंग से छींद धाम दर्शन कराने की इच्छा व्यक्त की थी| इसलिए ष्टतिला एकादशी पर दस बसों से 400 महिलाओं को छींद धाम दर्शन हेतु भेजा है।

फरवरी-मार्च में नरेला में शुरू होगी राम शिला यात्रा

मंत्री सारंग ने बताया कि अयोध्या में बन रहे श्रीराम लला के भव्य मंदिर के निर्माण में नरेला विधानसभा के प्रत्येक नागरिक का योगदान सुनिश्चित हो सके। इस उद्देश्य के साथ नरेला विधानसभा की ओर से 21 चांदी की राम शिलाएं श्रीराम जन्मभूमि मंदिर निर्माण ट्रस्ट को भेंट की जायेंगी। इस पुनीत कार्य में सभी नरेलावासी सहभागी बनें इसके लिये क्षेत्र के सभी 17 वार्डों में राम शिला पूजन यात्रा निकाली जायेगी।