भोपाल। वेडिंग सीजन हो या फ़ेस्टिव ओकेजन हर कोई अपने लिए बेस्ट अटायर चाहता है। फेस्टिव कलेक्शन की ऐसी ही शानदार रेंज उपलब्ध है दो दिवसीय सूत्रा लाइफस्टाइल एग्जीबिशन में। होटल रेडिसन में आयोजित इस एग्जीबिशन का उद्घाटन महापौर मालती राय, आईएएस स्मिता भारद्वाज और आईएएस अनुभा श्रीवास्तव ने किया। कोलकाता की सूत्रा एग्जीबिशन में देश के फेमस डिजाइनर अपने बेहतरीन कलेक्शन को शोकेश किया गया। इस एग्जीबिशन में वेडिंग वियर, डिजाइनर आउटफिट, जूलरी, फैशन आइटम्स से लेकर होम डेकोर आइटम्स, डेकोरेटिव्स आइटम्स जैसे कई स्टॉल्स में डिज़ाइनर कलेक्शन देखने को मिले।

डिजाइनर गरारे और शरारे का कलेक्शन

कोलकाता टेक्सटाइल और इंट्रीकेट हैंड-एम्ब्रोइडरी का हब है, इस एग्जीबिशन में ऐसी क्वालिटी प्रोडक्ट की बेहतरीन रेंज उपलब्ध है जो बजट फ्रेंडली भी है। सभी डिज़ाइनर के बेस मटेरियल बहुत ही बेहतरीन क्वालिटी के हैं। जहां इस एग्जीबिशन में 60 से ज्यादा स्टाल्स लगाई गई, जिसमें वेडिंग सीजन को ध्यान में रखकर डिज़ाइनर आउटफिट्स और ज्वेलरी एग्जीबिट की गई हैं। इस एग्जीबिशन में डिजाइनर्स गरारे और शरारे के कई वैरिएशंस देखने को मिले।

प्योर कॉटन को-ऑर्ड्स किए जा रहे पसंद

दिल्ली और लखनऊ के डिज़ाइनर स्टॉल्स के चिकनकारी आउटफिट्स को काफी पसंद किया गया। साथ ही साथ इस एग्जीबिशन में फेस्टिव ट्रेडिशनल वियर की भी काफी डिमांड रही। यहाँ स्टॉल्स में पोल्की और स्टोन ज्वेलरी में काफी वैराइटी देखने को मिली। डबल डायमंड प्लैटिनम शिफॉन और ओंब्रे शिफॉन के साथ जयपुर के प्योर कॉटन को-ऑर्ड्स की रेंज फैशन स्टूडेंट्स ने काफी पसंद की। इस एग्जीबिशन के पहले दिन फैशन स्टूडेंट्स के साथ हाउस-वाइफ और वर्किंग क्लास शामिल रहीं।

ब्राइडल वियर की प्रीमियम रेंज

होटल रेडिसन में लगी एग्जीबिशन में वेडिंग फंग्शन, पारिवारिक आयोजन के लिए अनुकूल फैशन वियर्स एवं ब्राइडल वियर की प्रीमियम रेंज एक ही स्थान पर उपलब्ध कराई गई है। दो दिवसीय एक्जीबीशन में देशभर के डिजाइनर्स एथनिक वियर, वेस्टर्न वियर, विंटर वियर, हैंडीक्राफ्ट, ज्वेलरी, होम डेकोर और फुटवियर पेश किए गए हैं। यह एग्जीबिशन सुबह 10 से रात 8 बजे तक ओपन रहेगी।