Drug trafficking
Drug trafficking

भोपाल। राजधानी पुलिस ने बुधवार को मादक पदार्थ की तस्करी करने वाले ती तस्करों को गिरफ्तार कर भारी मात्रा में चरस व गांजा बरामद किया है। मंगलवारा थाना पुलिस ने एक तस्कर को चरस के साथ गिरफ्तार किया है। इसी तरह कोहेफिजा और शाहजहांनाबाद थाना पुलिस ने भी दो तस्कारों को गिरफ्तार कर उनके पास से गांजा बरामद किया है। पुलिस ने तीनों मामलों में आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है।

मंगलवारा थाना पुलिस के मुताबिक मुखबिर से सूचना मिली थी कि पुष्पा अपार्टमेंट के पास एक संदिग्ध युवक चरस बेचने की फिराक में घूम रहा है। इस सूचना पर पुलिस टीम ने रात करीब दस बजे घेराबंदी कर संदिग्ध युवक को हिरासत में लिया। मौके पर ही तलाशी लेने पर उसके पास से 350 ग्राम चरस बरामद की गई। जिसकी कीमत करीब 35 हजार रूपए बताई जा रही है। आरोपी की पहचान नारियलखेड़ा, गौतम नगर विवासी आकाश सोदा पुत्र राममूर्ति(26) के रूप में की गई है। आरोपी के खिलाफ गौतम नगर थाना में मारपीट के अपराध दर्ज हैं। पुलिस आज आरोपी को कोर्ट में पेश कर पूछताछ के लिए पुलिस रिमांड पर लेगी।

Rajgarh: बेजुबानों के लिए काल बन रही है ठंड, बचाव के कोई नहीं है इंतजाम

गांजा के साथ दो पकड़ाए-

शाहजहांनाबाद थाना पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर बुधवार शाम करीब साढ़े पांच बजे मदर इंडिया कॉलोनी निवासी शकील पुत्र शेख इकरार(38) को गिरफ्तार कर उसके पास से 150 गांजा बरामद किया है। इसी तरह कोहेफिला थाना पुलिस ने बुधवार रात करीब आठ बजे सेफिया कॉलेज ग्राउंड के पास से मदर इंडिया कॉलोनी निवासी ऐजाज खान उर्फ लंगड़ा पुत्र छोटे खा(25) को गिरफ्तार कर 224 ग्राम गांजा बरामद किया है। पुलिस आरोपियों से गांजा तस्करी के जुड़े लोगों के बारे में पूछताछ कर रही है।