Theft in grocery store
Theft in grocery store

भोपाल। अशोका गार्डन थाना क्षेत्र स्थित मयूर विहार कॉलोनी में अज्ञात दो बदमाशों ने बच्चे के साथ मिलकर किराना दुकान से 75 हजार रुपए की नगदी, मूर्ति , चाकलेट समेत 85 हजार रुपए का माल चुरा लिया। घटना शनिवार रात करीब पौने 12 बजे के आसपास की बताई जा रही है।

पुलिस को घटनास्थल का एक सीसीटीवी फुटेज भी मिला है, जिसमें दो व्यक्ति कंबल ओढ़े नजर आए और एक बच्चा भी नजर आया। आरोपियों ने ताला लगे शटर को सब्बल के माध्यम से उठाया था और अंदर बच्चे को भेजा था। पुलिस ने नकबजनी का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि फुटेज साफ नहीं होने के कारण आरोपियों की पहचान करना मुश्किल है। अब पुलिस आसपास लगे अन्य सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगाल रही है।

एएसआई फूलसिंह ने बताया कि ईश्वर चंद चौरसिया (45) मकान नंबर 7 मायूर विहार कॉलोनी अशोका गार्डन में रहते हैं। उनकी किराना की दुकान है। वे ऊपर रहते हैं और नीचे किराने की दुकान है। उन्होंने पुलिस को बताया कि रविवार सुबह वह दुकान खोलने के पहुंचे तो शटर पर ताला लगा हुआ था, लेकिन शटर थोड़ा ऊपर की तरफ नजर आया। वे ताला खोलकर अंदर घुसे तो पता चला कि दुकान में चोरी हो गई है।

बदमाश दुकान के काउंटर में रखी 75 हजार रुपए की नगदी, मूर्ति और चॉकलेट समेत 85 हजार रुपए का माल चुराकर ले गए है। उन्होंने आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज देखे तो दो व्यक्ति बच्चे के साथ उन्हें नकबनजी की घटना करते हुए नजर आए।

Bhopal Crime: चार माह बाद आरोपी के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज

पुराने शहर में भी दो मकानों से चोरी-

नकबजनों ने हनुमानगंज और छोला मंदिर में भी दो वारदात को अंजाम दिया। गुरूनानक कॉलोनी निवासी मोहम्मद कासिफ ने पुलिस को शिकायत करते हुए बताया कि शनिवार शाम वह बाहर गए हुए थे। इस दौरान अज्ञात बदमाशों ने मकान का ताला तोड़कर कुछ नगदी और दस्तावेज चुरा लिए। इसी प्रकार ग्राम माहौली छोला मंदिर में रहने वाली वर्षा पति कुलदीप राव के सूने मकान से बदमाश 30 हजार रुपए का घरेलू सामान चुराकर ले गए।