Retired clerk murdered
Retired clerk murdered

Bhopal News: पिपलानी इलाके में रिटायर्ड क्लर्क की हत्या के मामले में पुलिस ने संदेहियों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। अब तक की जांच में सामने आया है कि हत्या अवैध संबंध के शक के चलते की गई है। लूटपाट और चोरी जैसी घटना से पुलिस अफसरों ने इंकार किया है।

पुलिस का कहना है कि जल्द ही पूरे मामले का खुलासा कर दिया जाएगा। पुलिस के मुताबिक पुलिस के मुताबिक, 50-ए भेलनगर के रहने वाले दिलीप मोहडकर (65 साल) बिजली विभाग में क्लर्क के पद से रिटायर्ड थे। वे भोपाल में अकेले ही रहते थे। बेटा भूषण बेंगलुरु में और बेटी दीप्ति पुणे में रहती है। कल उनका शव घर में खून से लथपथ हालत में मिला था। उनकी हत्या की गई थी।

जांच में सामने आया कि दिलीप के घर पर कुछ महिलाओं का आना-जाना हुआ करता था। ऐसे में पुलिस को शक है कि अवैध संबंध के शक के चलते हत्या की गई है। हालांकि पुलिस को अभी तक किसी तरह के सबूत नहीं मिले हैं। पुलिस संदेह के आधार पर कुछ लोगों से पूछताछ कर रही है। पुलिस का कहना है जल्द ही हत्या का कांड का खुलासा कर दिया जाएगा।

Bhopal News: सेंटरिंग ठेकेदार की सबसे छोटी बेटी की मौत, एक की हालत गंभीर

परिचित ही निकलेंगे हत्या, कप से मिले सुराग-

सूत्रों की माने तो पुलिस हत्यारों के करीब पहुंच चुकी है, और बदमाश परिचित ही हैं। पुलिस मौके पर मौजूद मिले चाय के कप पर मिले फिंगर प्रिंट से आरोपियों तक पहुंची है। पुलिस का कहना है कि सभी बिंदुओं पर जांच की जा रही है। हत्या की मुख्य वजह को लेकर पुलिस पशोपेश में है।

सड़क हादसे में घायल युवक की इलाज के दौरान मौत

Bhopal News: परवलिया इलाके में सड़क हादसे में घायल हुए युवक ने पंद्रह दिन तक चले इलाज के बाद दम तोड़ दिया। पुलिस ने बताया कि 38 वर्षीय नीलेश विश्वकर्मा दौराहा इलाके के जमुनिया खुर्द गांव में रहता था। गत 26 दिसंबर को वह अपने गांव से बाइक से निकला था। वह घाटी से गुजर रहा था इसी दौरान रास्ते सामने अचानक ही कुत्ता आ गया। कुत्ते के बचाते वक्त उसकी बाइक अनियंत्रित हो गई। बुरी तरह से घायल अवस्था में नीलेश को पीरगेट के पास एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। यहां पर करीब पंद्रह दिन तक चले उपचार के दौरान कल उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।