Bhind Crime
Bhind Crime

Bhind News: मध्यप्रदेश के भिंड जिले में गल्ला व्यपारी से 14 लाख की लूट करने वाले मामले में पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस और लुटेरों में जमकर मुठभेड़ भी हुई। पुलिस ने गिरफ्तार आरोपियों के पास से 12 लाख कैश समेत हथियार बरामद किए गए हैं।

बता दें कि बुधवार को एक गल्ला व्यापरी से लाखों की लूट को अंजाम देने वाले लुटेरों के साथ पुलिस की मुठभेड़ हुई है, भारौली थाना क्षेत्र में सिंध के किनारे शोर्ट एनकाउंटर में पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने 24 घंटे में आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अधीक्षक शरण सिंह चौहान ने बताया कि लूट की घटना के बाद से ही पुलिस लगातार आरोपियों की तलाशने जुटी हुई थी। बुधवार को मदनपुर गांव के पास लूट में प्रयुक्त वाहन मिलने के बाद से बदमाशों की तलाश की जा रही थी। पहले आरोपियों का पहली लोकेशन धमसा के पास मिला। जिसे पूरा छान लिया गया था। इसके बाद जहां भी लोकेशन मिलता, पुलिस लगातार दबिश दे रही थी।

Bhopal Crime: मोबाइल एप पर फ्रेंडशिप, सामने रखा शादी का प्रस्ताव, फिर किया ऐसा काम 

मुखबिर से मिली सूचना –

गुरुवार सुबह 10 बजे साइबर सेल और मुखबिर से लोकेशन मिली थी, कि गोहद में बुधवार को हुई लूट को अंजाम देने वाले बदमाश भारौली की सिंध नदी के किनारे हैं। इसके आधार पर गोहद समेत साइबर सेल और 5 थाना क्षेत्र की पुलिस ने इलाके में नदी किनारे सर्चिंग शुरू की इस दौरान आरोपियों को पकड़ लिया।

पुलिस को देखते ही बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी। वहीं पुलिस ने भी बचाव में फायरिंग की इस शॉर्ट एनकाउंटर में एक आरोपी को गोली लग लग गई थी। जिससे वह घायल हो गया था। वहीं पुलिस ने आरोपियों को घेर कर घायल समेत कुल चार आरोपियों की गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार आरोपियों में तीन स्थानीय बदमाश है। जिनके नाम छोटू उर्फ सुधीर, अरुण शर्मा और नरेंद्र यादव वहीं एक आरोपी बिहार का रहने वाला है। जिसका नाम परमानंद उर्फ फाइटर बताया जा रहा है।

गिरफ्तार आरोपियों से लूटी हुई साढ़े 12 लाख रुपया की नकदी और घटना में प्रयुक्त हथियार भी बरामद किए है। पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार कर फिलहाल भारौली थाने ले जाया गया है। वहीं एसपी समेत पुलिस के अन्य अधिकारी भी मौके पर पहुंचे हैं।