सारांश टाईम्स, भोपाल
पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद यादव का पार्थिव शरीर शनिवार को राजधानी भोपाल लाया गया, यहां एयरपोर्ट पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की। बता दें कि पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद यादव का गुरुवार को निधन हो गया था। समाजवादी नेता के पार्थिव शरीर को लेने के लिए मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी हवाई अड्डे पर मौजूद थे। साथ ही पूर्व मुख्ममंत्री दिग्विजय सिंह भी यहां मौजूद थे। पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद यादव का पार्थिव शरीर मध्य प्रदेश के नर्मदापुरम में उनके पैतृक गांव ले जाया जाएगा।

एक उत्कृष्ट नेता थे शरद यादव

शरद यादव को श्रद्धांजलि देते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि, एक उत्कृष्ट नेता, जो अभी भी इस देश को बहुत कुछ दे सकते थे, हमें छोड़ गए। मध्य प्रदेश के लोगों की ओर से, मैं उन्हें अपना अंतिम सम्मान देने के लिए यहां हूं। उनकी आत्मा को शांति मिले और भगवान शक्ति दें। इस दुख की घड़ी में उनके परिवार, समर्थकों और प्रियजनों के लिए उन्होंने कामना की।

पैतृक गांव पहुंचेगी शरद यादव की पार्थिव देह, सीएम शिवराज देंगे श्रद्धांजलि

मुख्यमंत्री ने शोक व्यक्त किया

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद यादव के निधन पर शोक व्यक्त किया है। मुख्यमंत्री चौहान ने कहा कि स्व. शरद यादव ने अपना संपूर्ण जीवन देश और समाज की सेवा में व्यतीत किया। वे अपने कार्यों एवं विचारों के रूप में सदैव आमजन के हृदय में जीवित रहेंगे। मुख्यमंत्री चौहान ने ईश्वर से दिवंगत आत्मा की शांति और शोक संतप्त परिजन को यह दु:ख सहन करने की शक्ति देने की प्रार्थना की है।