चलती ट्रेन के एसी कोच में महिला से गैंगरेप, टीटीई और दोस्त पर है आरोप

टीटीई को किया गया गिरफ्तार

Train
Train

संभल । उत्तर प्रदेश में चलती ट्रेन के एयर कंडीशन डिब्बे में अपने एक साथी के साथ एक महिला का गैंगरेप करने के आरोप में एक यात्रा टिकट परीक्षक को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी। अधिकारियों ने बताया कि यह घटना 16 जनवरी को संभल जिले के चंदौसी इलाके में हुई।

टीटीई को किया गया गिरफ्तार

चंदौसी स्टेशन हाउस ऑफिसर केबी सिंह ने कहा कि आरोपी टीटीई की पहचान राजू सिंह के रूप में हुई है और वह महिला को जानता था। महिला ने संभल जिले के राजकीय रेलवे पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई, जिसके आधार पर आरोपी टीटीई को गिरफ्तार कर लिया गया।

चंदौसी से सुबेदारगंज जा रही थी महिला

सिंह ने कहा, ‘‘महिला 16 जनवरी को चंदौसी रेलवे स्टेशन पर ट्रेन का इंतजार कर रही थी। वह चंदौसी से प्रयागराज के सूबेदारगंज जा रही थी। आरोपी टीटीई ने उसे एसी कोच में बैठाया। वह महिला को जानता था। रात में करीब 10 बजे चंदौसी और अलीगढ़ के बीच टीटीई एक अन्य व्यक्ति के साथ वहां आया। उन दोनों ने कथित तौर पर महिला के साथ बलात्कार किया। महिला दूसरे व्यक्ति को नहीं पहचानती थी।‘‘ उन्होंने कहा कि, महिला ने कहा कि वह दूसरे व्यक्ति को नहीं पहचानती है। पुलिस ने उसे कई टीटीई दिखाए लेकिन दूसरे आरोपी का पता नहीं चला।

दूसरे आरोपी की पहचान में जुटी पुलिस

महिला की शिकायत के आधार पर आईपीसी की धारा 376डी के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने कहा है कि अन्य आरोपी की पहचान करने और उनका पता लगाने के प्रयास जारी हैं। मामले की आगे जांच की जा रही है।